SRH vs RR Probable Playing 11: हैदराबाद और राजस्थान में जंग, ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 SRH vs RR Probable Playing XI राजस्थान रायल्स की टीम आज (27 सितंबर) सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी जबकि हैदराबाद को प्लेआफ की रेस में बने रहने के लिए जीतना जरूरी है।

Vikash GaurMon, 27 Sep 2021 01:16 PM (IST)
IPL 2021 SRH vs RR Probable Playing XI

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। SRH vs RR Probable Playing XI: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल का 14वां सीजन अब अपने चरम पर है, जहां टीमें प्लेआफ की रेस में बने रहने के लिए जीत से कम कुछ भी नहीं चाह रही हैं। ऐसा ही एक मुकाबला सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रायल्स के बीच खेला जाएगा। राजस्थान के पास जहां प्लेआफ की रेस में बने रहने और अंकतालिका में ऊपर जाने के मौका होगा, जबकि हैदराबाद की टीम प्लेआफ की रेस में बने रहना चाहेगी। ऐसे में जान लीजिए कि दोनों टीमें किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती हैं।

बात अगर सनराइजर्स हैदराबाद की करें तो टीम ने अपना कप्तान भी बदल दिया है, लेकिन टीम को सफलता नहीं मिल सकी है। वहीं, राजस्थान के खिलाफ माना जा रहा है कि कप्तान केन विलियमसन पूर्व कप्तान डेविड वार्नर के स्थान पर जेसन राय को मौका दे सकते हैं, जबकि केदार जाधव की जगह युवा प्रियम गर्ग को मौका मिल सकता है। हैदराबाद ने पिछले मैच में कोई बदलाव नहीं किया था, जिसको लेकर सवाल खड़े हुए थे।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

जेसन राय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद।

वहीं, अगर राजस्थान रायल्स की बात करें तो पिछले मैच में एविन लुइस और क्रिस मौरिस चोट के कारण नहीं खेल पाए थे, लेकिन वे इस मैच में सलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन कप्तान संजू सैमसन डेविड मिलर के साथ जाना पसंद करेंगे। हालांकि, क्रिस मौरिस को तबरेज शम्सी के स्थान पर देखा जा सकता है। इसके अलावा लुइस के स्थान लियाम लिविंगस्टोन से पारी की शुरुआत कराई जा सकती है।

राजस्थान रायल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जायसवाल, लियाम लिविंगस्टोन, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड मिलर, महीपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मौरिस, कार्तिक त्यागी, चेतन सकारिया और मुस्तफिजुर रहमान।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.