रिकी पोंटिंग पर भड़के पूर्व दिग्गज, कहा- कोच हैं, कोच बनकर रहिए, हर बात में टांग नहीं लगाना चाहिए

अश्विन केकेआर के गेंदबाज टिम साउदी के साथ बल्लेबाजी के दौरान उलझे जबकि पारी खत्म होने के बाद टीम के कोच रिकी पोटिंग अंपायर से इसी मुद्दे पर बात करते नजर आए। इस बात को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने नाराजगी जाहिर की।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:21 AM (IST)
रिकी पोंटिंग पर भड़के पूर्व दिग्गज, कहा- कोच हैं, कोच बनकर रहिए, हर बात में टांग नहीं लगाना चाहिए
दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ हुआ। इस मैच के दौरान अक्सर विवादों में रहने वाले दिल्ली के खिलाड़ी आर अश्विन एक बार फिर से मैदान पर विरोधी खिलाड़ी से उलझते नजर आए। अश्विन केकेआर के गेंदबाज टिम साउदी के साथ बल्लेबाजी के दौरान उलझे जबकि पारी खत्म होने के बाद टीम के कोच रिकी पोटिंग अंपायर से इसी मुद्दे पर बात करते नजर आए। इस बात को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने नाराजगी जाहिर की।

मंगलवार को आइपीएल के 41वें मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। कोलकाता की टीम ने सधी हुई गेंदबाजी करते हुए टीम को 20 ओवर में 9 विकेट पर 127 रन तक ही पहुंच ने दिया। बल्लेबाजी के दौरान दिल्ली के बल्लेबाज अश्विन कोलकाता का गेंदबाज टिम साउदी से उलझते नजर आए। पारी खत्म होने के बाद टीम के कोच पोंटिंग और सहायक कोच मोहम्मद कैफ फील्ड अंपायर से इसी बात को लेकर बात करते नजर आए।

Ravi Ashwin and Eoin Morgan Banter in during the match. #KKRvDC #Ashwin #IPL2O21 #EoinMorgan #timsouthee pic.twitter.com/XbTDylcay1

— 🇮🇳𝐒𝐀𝐉𝐀𝐍🇮🇳 (@Official_Sajan5) September 28, 2021

मैच के दौरान कमेंट्र कर रहे गंभीर ने कहा कि कोच को कोच की तरह ही रहना चाहिए ना कि मैदान पर उतरकर हर एक बार में अपनी टांग लगानी चाहिए। उन्होंने कहा, आप कोच हैं और आपकी सीमा डक आउट तक ही होनी चाहिए। यह मामला दो खिलाड़ियों के बीच है और यहां कोचिंग स्टाफ का कोई काम नहीं। अगर जो कोई इस मामले में फैसला कर सकता है तो वो मैच रेफरी और फील्ड अंपायर हैं। कोच को कभी भी इस मामले में मैदान पर नहीं आना चाहिए।

chat bot
आपका साथी