IPL 2021: क्या क्रिश्चियन की जगह रिचर्डसन को मौका देगी RCB? जानें कैसी हो सकती है KKR की प्लेइंग XI

आइपीएल 2021 के डबल हेडर संडे में दिन का पहला मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और रायल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के बीच होगा। आरसीबी की टीम टूर्नामेंट में विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी। आइए जानते है कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI।

By TaniskEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 08:21 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 09:09 AM (IST)
IPL 2021: क्या क्रिश्चियन की जगह रिचर्डसन को मौका देगी RCB? जानें कैसी हो सकती है KKR की प्लेइंग XI
कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और रायल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के बीच मैच।

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2021 के डबल हेडर संडे में दिन का पहला मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और रायल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के बीच होगा। विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम टूर्नामेंट में विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी। आरसीबी ने अपने पहले दो मैचों में जीत हासिल करते हुए सीजन की ठोस शुरुआत की है। टीम काफी संयोजित दिख रही है। ग्लेन मैक्सवेल ने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने बल्लेबाजों के लिए मुश्किल पिच पर मैच विनिंग फिफ्टी लगाई थी। वहीं दूसरी कोलकाता ने भी हैदराबाद को हराकर टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन अगले ही मैच में उसे मुंबई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। आइए जानते है कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI:

डेन क्रिश्चियन की जगह केन रिचर्डसन को मौका मिल सकता है

आरसीबी की टीम दोनों मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। टीम में बदलाव की संभावना काफी कम है। शहबाज अहमद को नंबर तीन पर एक और मौका मिल सकता है। पिछले मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी। वहीं डेन क्रिश्चियन की जगह केन रिचर्डसन को मौका मिल सकता है। 

मोर्गन प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे

मुंबई के खिलाफ हार के लिए कोलकाता के बल्लेबाज जिम्मेदार थे। उन्होंने काफी खराब शॉट खेलकर अपने विकेट गंवाए। टीम का गेम प्लान और बैलेंस काफी अच्छा रहा है और उसे प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए। नीतीश राणा को अन्य बल्लेबाजों को अच्छा साथ देना होगा। राहुल त्रिपाठी ने नंबर तीन पर हैदराबाद के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की थी। 

RCB की संभावित प्लेइंग XI

देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (कप्तान), शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (WK), डैन क्रिश्चियन/केन रिचर्डसन, वाशिंगटन सुंदर, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल। 

KKR की संभावित प्लेइंग XI

शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, शाकिब अल हसन, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (WK), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, हरभजन सिंह और प्रिसिध कृष्णा।

chat bot
आपका साथी