IPL 2021: एम एस धौनी से पहले रविंद्र जडेजा को क्यों करनी चाहिए बल्लेबाजी, संजय मांजरेकर ने बताई वजह

IPL 2021 चेन्नई को मुंबई के खिलाफ किन विदेशी खिलाड़ियों को इस मैच में प्राथमिकता देनी चाहिए। मांजरेकर ने मोइन अली का नाम लिया साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें अपने दोनों तेज गेंदबाजों जोस हेजलवुड और लुंगी नगीडी को भी लाना चाहिए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:52 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:52 PM (IST)
IPL 2021: एम एस धौनी से पहले रविंद्र जडेजा को क्यों करनी चाहिए बल्लेबाजी, संजय मांजरेकर ने बताई वजह
सीएसके के आलराउंडर रवींद्र जडेजा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल के यूएई लेग में चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने टीम की बल्लेबाजी लाइनअप को लेकर एक सलाह दी। मांजरेकर का मानना है कि, अब आइपीएल के दूसरे हिस्से में टीम के आलराउंडर रवींद्र जडेजा को एम एस धौनी से पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए। दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक महेंद्र सिंह धौनी एक बार फिर से मैदान पर एक्शन में नजर आने वाले हैं। 

अब सीएसके की बल्लेबाजी के बारे में ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत करते हुए मांजरेकर ने कहा कि, जडेजा को अब धौनी से पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि ये सीएसके के लिए अच्छा रहेगा। मुझे लगता है कि उनका अप्रोच अब बदल चुका है और मोइन अली व सैम कुर्रन भी प्रभावशाली खिलाड़ी बन गए हैं। उन्हें इस बार यूएई में पिछली बार के मुकाबले ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। 

इसके अलावा उन्होंने बताया कि, चेन्नई को मुंबई के खिलाफ किन विदेशी खिलाड़ियों को इस मैच में प्राथमिकता देनी चाहिए। मांजरेकर ने मोइन अली का नाम लिया साथ ही उन्होंने कहा कि, उन्हें अपने दोनों तेज गेंदबाजों जोस हेजलवुड और लुंगी नगीडी को भी लाना चाहिए। इसके अलावा अगर पिच में टर्न हो तो इमरान ताहिर को मौका देना चाहिए। आपको बता दें कि, यूएई लेग की शुरुआत रविवार से हो रही है जिसमें पहला मैच मुंबई और चेन्नई से बीच होगा।

इस लीग के पहले चरण का आयोजन भारत में किया जा चुका था जिसमें सीएसके ने पहले सात में से पांच मुकाबले जीते थे और 10 अंक के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर था। इसके अलावा पांच बार की चैंपियन मुंबई ने सात में से चार मैच जीते थे। उसके चार अंक हैं और वो चौथे नंबर पर है। वहीं सीएसके का पिछले साल यूएई में काफी खराब प्रदर्शन रहा था और अब इस बार उसके प्रदर्शन पर सबकी निगाहें रहेंगी।  

chat bot
आपका साथी