IPL 2021: चेन्नई के खिलाफ एक बदलाव के साथ उतर सकती है राजस्थान की टीम, जानें कैसी हो सकती है प्लेइंग XI

आइपीएल 2021 में आज राजस्थान रॉयल्स (RR) का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) से होगा। चेन्नई के खिलाफ मैच में प्लेइंग XI की बात करें तो राजस्थान को इस मैच में टीम एक बदलाव कर सकती है। मनन वोहरा की जगह यशस्वी जयसवाल को मौका दे सकती है।

By TaniskEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:59 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 02:47 PM (IST)
IPL 2021: चेन्नई के खिलाफ एक बदलाव के साथ उतर सकती है राजस्थान की टीम, जानें कैसी हो सकती है प्लेइंग XI
राजस्थान रॉयल्स (RR) का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) से।

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2021 में आज राजस्थान रॉयल्स (RR) का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) से होगा। राजस्थान की टीम दो मैचों में एक में जीत दर्ज करके अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। राजस्थान ने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को हराया था। वहीं पहले मैच में उसे पंजाब किंग्स (PBKS) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 

दिल्ली के खिलाफ मैच की बात करें तो राजस्थान का शीर्ष क्रम लड़खड़ा गया था। लेकिन चोटिल बेन स्टोक्स की जगह टीम में शामिल हुए डेविड मिलर और आइपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मौरिस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिला दी थी। राजस्थान की टीम एक समय 42 रन पर पांच विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। इसके बाद पारी को मिलर ने संभाला। 

मिलर ने मौके को भुनाया

मिलर ने 43 गेंदों पर सात चौकों व दो छक्कों की मदद से 62 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद राजस्थान को 25 गेंदों पर 44 रन बनाने थे। इसके बाद मौरिस ने 18 गेंदों पर चार छक्कों की मदद से नाबाद 36 रन बनाकर टीम को तीन विकेट से जीत दिला दी। मौका मिला तो मिलर ने उसे शानदार तरीके से भुनाया।  

यशस्वी जयसवाल को मौका मिल सकता है

चेन्नई के खिलाफ मैच में प्लेइंग XI की बात करें तो राजस्थान को इस मैच में टीम एक बदलाव कर सकती है। मनन वोहरा की जगह यशस्वी जयसवाल को मौका दे सकती है। बाकी टीम में बदलाव की संभावना काफी कम है। गेदबाजी में चेतन सकारिया ने काफी प्रभाव छोड़ा है। मुस्तफिजुर और  जयदेव उनादकट ने भी पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की। इसके अलावा टीम के पास शिवम दुबे, रियान पराग और राहुल तेवतिया जैसे विकल्प भी मौजूद हैं। 

राजस्थान संभावित प्लेइंग XI

जोस बटलर, मनन वोहरा/यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), डेविड मिलर, शिवम दुबे, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मौरिस, जयदेव उनादकट, मुस्तफिजुर रहमान और चेतन सकारिया।

chat bot
आपका साथी