IPL 2021 PBKS vs SRH playing xi prediction क्रिस गेल की होगी सनराइजर्स के खिलाफ वापसी? कैसी होगी पंजाब की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 PBKS vs SRH playing xi prediction पंजाब की ओपनिंग में कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की दमदार जोड़ी है। मिडिल आर्डर में टीम के पास क्रिस गेल की वापसी हो सकती है। पहले मैच में उनके बाहर रखने पर टीम की काफी आलोचना हुई थी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 05:57 PM (IST)
IPL 2021 PBKS vs SRH playing xi prediction क्रिस गेल की होगी सनराइजर्स के खिलाफ वापसी? कैसी होगी पंजाब की प्लेइंग इलेवन
पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल और बल्लेबाज क्रिस गेल

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 37वें मुकाबले में अंक तालिका में सातवें स्थान तक पहुंच चुकी पंजाब किंग्स का मुकाबला आखिरी पायदान पर चल रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से है। इस मैच में पंजाब को हर हाल में जीत चाहिए क्योंकि अब हार टीम के प्लेआप की उम्मीद लगभग खत्म कर देगी। हैदराबाद के खिलाफ मैच में पंजाब की टीम अब तक की सबसे बेस्ट प्लेइंग इलेवन को लेकर उतरना चाहेगी।

पंजाब की टीम के प्लेइंग इलेवन की बात करें तो ओपनिंग में कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की दमदार जोड़ी है। दोनों ने अब तक बतौर जोड़ी पंजाब के लिए अच्छा खेल दिखाया है। मिडिल आर्डर में टीम के पास क्रिस गेल की वापसी हो सकती है। पहले मैच में उनके बाहर रखने पर टीम की काफी आलोचना हुई थी। टीम को मिडिल आर्डर में गेल के आने से काफी फायदा मिल सकता है। वो इस अहम मैच में काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। 

पिछले सीजन में चेन्नई को मिल चुका है सबक, कोच ने बताया इस बात किस बदलाव के साथ उतरी टीम

गेल के अलावा दीपक हुड्डा और निकोलस पूरन जैसे धुरंधर बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में होंगे। इन दोनों ही बल्लेबाज के पास विकेट गिरने के बाद पारी को संभालने की क्षमता है तो वहीं आखिर के ओवर में बड़े शाट लगाकर पारी को तेज करने का हुनर भी।

गेंदबाजी में अनुभवी मोहम्मद शमी के साथ इशान पोरेल और अर्शदीप सिंह होंगे। इसके अलावा हाल ही में आस्ट्रेलिया की तरफ से टी20 डेब्यू पर हैट्रिक लेने वाले नाथन एलिस को भी मौका दिया जा सकता है। स्पिनर गेंदबाज के तौर पर आदिल रशिद

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, आदिल रशिद, नाथन एलिस, मोहम्मद शमी इशान पोरेल, अर्शदीप सिंह

CSK प्लेआफ में पहुंच जाए उसके बाद MS Dhoni को करना चाहिए कैसा बदलाव, गौतम गंभीर ने दी सलाह

chat bot
आपका साथी