IPL 2021 MI vs PKBS: लगातार 3 हार के बाद पंजाब की टीम में होगा बदलाव, कैसा होगा प्लेइंग इलेवन

पिछले तीन मैचों में हार का सामना करने वाली टीम अब मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने उतरेगी। पिछले दोनों ही मुकाबलों में पंजाब का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है। मुंबई के खिलाफ टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम नजर आ रही है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:27 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 12:08 PM (IST)
IPL 2021 MI vs PKBS: लगातार 3 हार के बाद पंजाब की टीम में होगा बदलाव, कैसा होगा प्लेइंग इलेवन
पंजाब किंग्स की टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में जीत के साथ शुरुआत करने वाली पंजाब किंग्स की टीम लगातार हार झेल रही है। पिछले तीन मैचों में हार का सामना करने वाली टीम अब मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने उतरेगी। पिछले दोनों ही मुकाबलों में पंजाब का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है। मुंबई के खिलाफ टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम नजर आ रही है। कोच और कप्तान को रणनीति बेहतर करने की जरूरत है।

ओपनिंग में राहुल और मयंक

मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी अच्छा कर रही है। कप्तान राहुल को तेज पारी खेलने की जरूरत है उनके साथी मयंक अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

गेल, दीपक हुड्डा और पूरन

तीसरे नंबर पर क्रिस गेल को जिम्मेदारी से बल्लेबाजी करनी होगी जबकि दीपक हुड्डा और निकोलस पूरन को लंबी पारी खेलने पर ध्यान देना होगा।

शाहरुख और हेनरिकेज

नीचले क्रम में तेज गति से रन बनाने और मैच फिनिशर की भूमिका में शाहरुख खान और मोजेस हेनरिकेज नजर आने वाले हैं। दोनों ही बड़़े बड़े शॉट लगाने में माहिर हैं।

अश्विन और ऐलन स्पिनर

स्पिन गेंदबाजी की कमान फाबियान ऐलन और मुरुगन अश्विन के हाथों में रहने वाली है। यह दोनों ही अपनी फिरकी में मुंबई को फंसाने की कोशिश करेंगे।

अर्शदीप और शमी

युवा अर्शदीप सिंह ने अब तक काफी प्रभावित किया है। उनके साथ अनुभवी मोहम्मद शमी तेज गेंदबाजी की कमान संभालेंगे। हेनरिकेज तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर इन दोनों का साथ निभाते नजर आएंगे।

पंजाब किंग्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, मोजेस हेनरिकेज, दीपक हुड्डा, शाहरूख़ खान, फेबियन ऐलन, मोहम्मद शमी, एम अश्विन, अर्शदीप सिंह

chat bot
आपका साथी