KKR के खिलाफ कैसी होगी मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन, रोहित शर्मा के खेलने पर सवाल

IPL 2021 MI playing xi prediction मुंबई हार से उबरने के लिए उतरेगी तो वहीं कोलकाता जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी। पिछले मैच में मुंबई की टीम कप्तान रोहित शर्मा के बिना उतरी थी लेकिन इस मैच में उनके खेलने की उम्मीद की जा रही है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 12:34 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 02:52 PM (IST)
KKR के खिलाफ कैसी होगी मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन, रोहित शर्मा के खेलने पर सवाल
मुंबई के ओपनर रोहित शर्मा और क्विंटन डि काक (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें एडिशन के 34 वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के साथ होना है। इस मैच में एक तरफ जहां मुंबई की टीम हार से उबरने के लिए उतरेगी तो वहीं कोलकाता जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी। पिछले मैच में मुंबई की टीम कप्तान रोहित शर्मा के बिना उतरी थी लेकिन इस मैच में उनके खेलने की उम्मीद की जा रही है।

चलिए जान लेते हैं कैसा हो सकता है मुंबई इंडियंस का प्लेइंग इेलवन आज के इस मुकाबले में। रोहित की वापसी हो सकती है लेकिन आलराउंडर हार्दिक पांड्या पर अब भी संशय बना हुआ है।

ओपनिंग में रोहित और डि काक

पहले मैच में आराम करने वाले रोहित टीम में वापसी कर सकते हैं। उनके साथ ओपनिंग में साउथ अफ्रीका धुरंधर क्विंटन डि काक नजर आएंगे।

सूर्यकुमार, इशान और सौरव तिवारी

मिडिल आर्डर में सूर्यकुमार यादव और इशान किशन होंगे जबकि पिछले मैच में अच्छी पारी खेलने वाले सौरव तिवारी भी नजर आ सकते हैं। ये तीनों ही खिलाड़ी पारी को संभालने के साथ बड़े हिट्स भी लगा सकते हैं।

IPL 2021 Live Streaming मुंबई इंडियंस का सामना होगा कोलकाता नाइटराइडर्स से, जानिए कब और कहां देखें मैच

कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल

आलराउंडर के तौर पर टीम के पास कीरोन पोलार्ड और क्रुणाल पांड्या हैं। ये दोनों ही टीम को गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में योगदान करते हैं।

बुमराह, बोल्ट और मिल्ने

मुंबई की गेंदबाजी में अनुभवी जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के साथ एडम मिल्ने होंगे। इन तीनों के साथ में होने से विरोधी टीम के रन पर लगाम लगाना आसान हो जाता है।

स्पिनर राहुल चाहर

पिछले कुछ सालों में अपने प्रदर्शन से सबसे राहुल चाहर ने नए खिलाड़ी से सीनियर तक का सफर तय किया है। मुंबई की टीम के लिए बतौर मुख्य स्पिनर वह कोलकाता के खिलाफ उतरेंगे।

IPL 2021:मुंबई को झटका, लगातार दूसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के खेलने पर संशय

chat bot
आपका साथी