IPL 2021 DC vs RR: कैसी होगी राजस्थान रायल्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स का प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 DC vs RR playing xi prediction रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली दमदार फार्म में है जबकि संजू सैमसन की टीम लय हासिल कर रही है। पिछले मुकाबलों में दिल्ली ने शानदार जीत दर्ज की है तो राजस्थान को रोमंचक जीत मिली।

Viplove KumarSat, 25 Sep 2021 09:20 AM (IST)
दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें एडिशन के 36वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का सामना राजस्थान रायल्स से होने जा रहा है। यह मैच दोपहर साढे तीन बजे से दुबई में खेला जाएगा। रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली दमदार फार्म में है जबकि संजू सैमसन की टीम लय हासिल कर रही है। पिछले मुकाबलों में दिल्ली ने शानदार जीत दर्ज की है तो राजस्थान को रोमंचक जीत मिली।

आज के इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में बदलाव की उम्मीद ना के बराबर दिख रही है। टीम बेहद दमदार है और सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। पूर्व कप्तान श्रेयस की वापसी शानदार रही तो वहीं गेंदबाजी आक्रमण बेहतरीन लय में है। दिल्ली के टाप आर्डर में अनुभवी शिखर धवन के साथ युवा पृथ्वी शा हैं। दोनों ही बल्लेबाजी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। इन दोनों ही बल्लेबाजों ने अब तक टीम को शानदार शुरुआत दिलाई है। आक्रामक बल्लेबाजी के धवन और पृथ्वी की जोड़ी किसी भी विरोधी टीम के गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकती है। 

दोपहर में होगा सुपर शनिवार का पहला मुकाबला, दिल्ली और राजस्थान के बीच मैच देखने के लिए आजमाए ये तरीका

मिडिल आर्डर भी दिल्ली का काफी मजबूत है इसमें कप्तान रिषभ पंत पूर्व कप्तान अय्यर, आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और शिमरोन हेटमायर जैसा तूफानी बल्लेबाज हैं। चोट के बाद वापसी करते हुए अय्यर ने पहले ही मैच में नाबाद 47 रन की पारी खेल टीम को जीत तक पहुंचाया। उनके साथ कप्तान पंत भी एक छोर को संभालकर डटे रहे। गेंदबाजी की बात करें तो टूर्नामेंट में सबसे तेज गेंद डालने वाले एनरिच नार्खिया के साथ कगीसो रबादा और आवेश खान मौजूद हैं। स्पिनर गेंदबाजी में टीम के पास आर अश्विन और अक्षर पटेल की जोड़ी है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल/अमित मिश्रा, आर अश्विन, एनरिक नोर्खिया, कगिसो रबादा और आवेश खान। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.