सुरेश रैना का इस क्रिकेटर ने उड़ाया मजाक, कहा- मुंबई इंडियंस के खिलाफ स्कूली क्रिकेटर की तरह दिखे

IPL 2021 सुरेश रैना सीएसके के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और इस लीग में रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं। उन्होंने 201 मैचों में 5495 रन बनाए हैं। मुंबई के खिलाफ पहले मैच में यूएई में उन्होंने चार रन की पारी खेली।

Sanjay SavernMon, 20 Sep 2021 03:53 PM (IST)
चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। IPL 2021 के यूएई लेग के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके टीम के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखे। रैना की बल्लेबाजी के दौरान कमेंट्री करते हुए केविन पीटरसन ने अपने साथी कमेंटेटर से कहा था कि, आप इस वक्त से रैना से ज्यादा बेहतर हैं। इस मैच में अपनी पारी के दौरान रैना मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ संघर्ष करते नजर आए थे। उम्मीद जताई जा रही थी की रैना पहले ही मैच से अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो पावर-प्ले के दौरान ही बोल्ट का शिकार हो गए थे। 

रैना की बल्लेबाजी के बारे में डेल स्टेन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बात करते हुए केविन पीटरसन की बातों का समर्थन किया। रैना ने इस मैच की पहली पारी के तीसरे ओवर में ही अपना विकेट गंवा दिया था और चार रन पर आउट हो गए थे। स्टेन ने कहा कि वो ऐसा कुछ नहीं चाहते थे। इस मैच के दौरान एक प्वाइंट पर रैना स्कूली क्रिकेटर की तरह नजर आ रहे थे। मुझे उन्हें देखकर विश्वास नहीं हो रहा था कि वो एक इंटरनेशनल प्लेयर हैं और वो क्या कर रहे थे। ये काफी शर्मनाक था कि उन्होंने अपना बल्ला तोड़ दिया और आउट हो गए। 

सुरेश रैना सीएसके के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और इस लीग में रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं। उन्होंने 201 मैचों में 5495 रन बनाए हैं। मुंबई के खिलाफ इस मैच में टीम के ओपनर बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ ने नाबाद 88 रन की पारी खेलते हुए सीएसके के स्कोर को 156 तक पहुंचाया और बाद में टीम को 20 रन से जीत मिली। इस मैच में जीत के बाद सीएसके अंक तालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई तो वहीं मुंबई चौथे नंबर पर बनी रही 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.