IPL 2021: चेन्नई और हैदराबाद की टीम में हो सकते हैं बदलाव, ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

CSK vs SRH probable Playing XI इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स भले ही जीत की पटरी पर हो और सनराइजर्स हैदराबाद जीत की लय पकड़ चुकी हो फिर भी दोनों टीमों में बदलाव हो सकते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 09:55 AM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 09:55 AM (IST)
IPL 2021: चेन्नई और हैदराबाद की टीम में हो सकते हैं बदलाव, ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन
IPL 2021 CSK vs SRH probable Playing XI

नई दिल्ली, जेएनएन। CSK vs SRH probable Playing XI: इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहला मैच हारने के बाद लगातार चार मैच जीत लिए हैं। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने एक मैच ही अब तक जीत सकी है। बावजूद इसके चेन्नई और हैदराबाद के बीच होने वाले मैच में दोनों टीमों में कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं, क्योंकि कुछ खिलाड़ी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

बात अगर लगातार चार मैच अपने नाम कर जीत की पटरी पर दौड़ रही चेन्नई सुपर किंग्स की करें तो रोबिन उथप्पा को प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका मिल सकता है, जो अंबाती रायुडू की जगह टीम में आ सकते हैं। इसके अलावा अगर मोइन अली पूरी तरह से फिट हो जाते हैं तो वे ड्वेन ब्रावो की जगह ले सकते हैं। हालांकि, दिल्ली की पिच को देखते हुए धौनी ब्रावो के साथ ही जाना पसंद करेंगे। इमरान ताहिर को एक और मौका मिलने की उम्मीद है।

वहीं, अगर सनराइजर्स हैदराबाद की बात की जाए तो कप्तान डेविड वार्नर कम से कम विदेशी खिलाड़ियों में कोई बदलाव नहीं करेंगे, जबकि विराट सिंह के स्थान पर मनीष पांडे को नंबर चार पर खेलने का मौका मिल सकता है, जो कि पिछले दो मैचों से बाहर हैं। वहीं, केदार जाधव का इस मैच में भी खेलना तय है। हालांकि, अब्दुल समद के रूप में भी मैच फिनिशर के तौर पर हैदराबाद की टीम देख सकती है। वहीं, भुवनेश्वर कुमार क्या फिट होंगे ये भी देखने वाली बात होगी।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

रितुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, रोबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, एमएम धौनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कुर्रन, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरेस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, केदार जाधव, राशिद खान, जगदीश सुचित, खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल।

chat bot
आपका साथी