IPL 2020: डेब्यू मैच में फिफ्टी लगाने वाले देवदत्त पडीक्कल बोले- फिंच ने भरोसा दिखाया, मुझे बहुत अच्छा लगा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ओपनर देवदत्त पडीक्कल ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में 42 गेंदों पर 56 रन की पारी खेली। मैच के बाद उन्होंने कहा कि आरोन फिंच ने बल्लेबाजी के दौरान उन पर विश्वास दिखाया तो उन्हें बहुत अच्छा लगा।

By TaniskEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 11:40 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 11:40 AM (IST)
IPL 2020: डेब्यू मैच में फिफ्टी लगाने वाले देवदत्त पडीक्कल बोले- फिंच ने भरोसा दिखाया, मुझे बहुत अच्छा लगा
RCB के युवा ओपनर देवदत्त पडीक्कल ने आरोन फिंच के साथ मिलकर शानदार बल्लेबाजी की। (फोटो-पीटीआइ)

दुबई, एएनआइ। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ओपनर देवदत्त पडीक्कल ने सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 42 गेंदों पर 56 रन की पारी खेली। मैच के बाद उन्होंने कहा कि कि जब आरोन फिंच ने बल्लेबाजी के दौरान उन पर विश्वास दिखाया तो उन्हें बहुत अच्छा लगा। बता दें कि इस मैच में आरसीबी ने हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया। डेविड वार्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद की टीम 164 रन का टारगेट चेज नहीं कर सकी। आरसीबी के लिए चहल ने 18 रन देकर तीन विकेट लिए। 

पडीक्कल ने  कहा कि जब मुझे यह खबर मिली कि मैं आरसीबी के लिए डेब्यू करूंगा तो मैं बहुत घबरा गया था।  जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए आया और पहली दो गेंदें खेलीं तो मुझे वास्तव में अच्छा लगा। पिछले एक महीने से हम यहां अभ्यास कर रहे हैं। इस दौरान विराट भाई ने मुझसे बात की है और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। जब भी मैं उनके साथ होता हूं, खुद से सवाल पूछता रहता हूं। फिंच के साथ खेलना काफी शानदार लगा। उन्होंने जब देखा  कि मैं तेजी से रन बना रहा हूं, ते उन्होंने मुझे स्ट्राइक दी और मुझमें आत्मविश्वास दिखाया। बाएं हाथ के इसे युवा बल्लेबाज ने पहले प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अर्धशतक, पहले लिस्ट ए मैच में अर्धशतक, टी-20 पदार्पण में अर्धशतक लगाने के बाद अब आइपीएल पदार्पण में अर्धशतक जड़ा है। 

मैच में एक समय हैदराबाद की टीम ने दो विकेट पर 121 रन बना लिए थे और अच्छी स्थिति में दिख रही थी। तभी यजुवेंद्रा चहल और नवदीप सैनी ने आरसीबी की मैच में वापसी करा दी। वार्नर की टीम ने 32 रन पर आठ विकेट गंवा दिए और उसे 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी के लिए पडीक्कल के अलावा एबी डिविलियर्स ने फिफ्टी जड़ा और टीम का स्कोर 163 तक पहुंचाया। आरसीबी का अगला मैच अगला मैच गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) से खेलना है।     

chat bot
आपका साथी