IPL 2020: MS Dhoni ने बताया अपना दर्द, कहा क्वारंटाइन के छह दिन बड़े मुश्किल थे

IPL 2020 सीएसके के कप्तान एम एस धौनी ने कहा कि परिवार के साथ पांच महीने बिताने के बाद आइसोलेशन के पहले छह दिन बड़े मुश्किल थे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:08 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 09:12 PM (IST)
IPL 2020: MS Dhoni  ने बताया अपना दर्द, कहा क्वारंटाइन के छह दिन बड़े मुश्किल थे
IPL 2020: MS Dhoni ने बताया अपना दर्द, कहा क्वारंटाइन के छह दिन बड़े मुश्किल थे

अबूधाबी, प्रेट्र। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि परिवार के साथ पांच महीने बिताने के बाद आइसोलेशन के पहले छह दिन बड़े मुश्किल थे। प्रोटोकॉल के मुताबिक टीमों को छह दिन दुबई और 14 दिन अबूधाबी में क्वारंटाइन रहना था। हालांकि सीएसके को अपना क्वारंटाइन समय एक सितंबर तक बढ़ाना पड़ा था क्योंकि उनके कैंप में गेंदबाज दीपक चाहर और बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ पॉजिटिव पाए गए थे।

एम एस धौनी ने पहले मुकाबले में टॉस जीतने के बाद कहा कि पहले छह दिन बड़े मुश्किल थे। आप अपने परिवार के साथ समय बिताकर आए हो और अचानक से आपको एक अलग कमरे में रहना पड़े। मुझे लगता है कि सभी ने उस समय का अच्छे से इस्तेमाल किया और कोई निराशा में नहीं था। 14 दिन के बाद बाहर आना काफी सुखद रहा और यहां पर अभ्यास की बहुत अच्छी सुविधाएं हैं। धौनी ने कहा कि लॉकडाउन में खुद को फिट रखने का काफी समय मिला।

आपको बता दें कि एम एस धौनी जब मैदान पर 13 महीनों के बाद उतरे तब वो काफी फिट और फ्रेश नजर आ रहे थे। मुंबई के खिलाफ धौनी ने जिस टीम को मैदान पर उतारा वो काफी संतुलित और शानदार नजर आ रही थी। उन्होंने तीसरे नंबर पर सुरेश रैना की जगह वाली जिम्मेदारी अंबाती रायुडू को सौंपी है तो वहीं चोटिल ड्वेन ब्रावो की जगह उन्होंने टीम में सैम कुर्रन को जगह दी। 

तीन बार आइपीएल खिताब जीत चुके धौनी अब यूएई में चौथी बार इस खिताब पर कब्जा जीतने की कोशिश करेंगे, लेकिन कुछ स्टार खिलाड़ियों की कमी उन्हें जरूर खलेगी जिसमें रैना व हरभजन सिंह शामिल हैं। धौनी इस बार ओपनिंग की जिम्मेदारी शेन वॉटसन के साथ मुरली विजय को सौंपी है। एम एस धौनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम आइपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है और वो 11वें सीजन में इस टीम की कप्तानी कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी