IPL 2020: डु प्लेसिस ने हवा में उछलकर बाउंड्री पर लपका ऐसा कैच, दंग रह गए हार्दिक पांड्या ,देखिए वीडियो

चेन्नई के अनुभवी फाफ डु प्लेसिस ने बाउंड्री पर तीन शानदार कैच लपके। इसमें हार्दिक पांड्या का कैच लाजवाब रहा।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 09:05 AM (IST)
IPL 2020: डु प्लेसिस ने हवा में उछलकर बाउंड्री पर लपका ऐसा कैच, दंग रह गए हार्दिक पांड्या ,देखिए वीडियो
IPL 2020: डु प्लेसिस ने हवा में उछलकर बाउंड्री पर लपका ऐसा कैच, दंग रह गए हार्दिक पांड्या ,देखिए वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन का इंतजार खत्म हो गया और आगाज भी रोमांचक हुआ। मुंबई और चेन्नई के बीच टूर्नामेंट का पहला मैच खेला गया जिसमें दमदार बल्लेबाजी के साथ बेहतरीन फील्डिंग भी देखने को मिली। चेन्नई के अनुभवी फाफ डु प्लेसिस ने बाउंड्री पर तीन शानदार कैच लपके। इसमें हार्दिक पांड्या का कैच लाजवाब रहा।

टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी चुनी। मुंबई ने शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की लेकिन टीम लय बरकरार नही रख पाई और 162 रन तक ही पहुंच पाई। वापसी करने के लिए माहिर चेन्नई के लिए गेंदबाजी में लुंगी एंगिडी और दीपक चाहर ने कमाल किया तो बाउंड्री पर फाफ डु प्लेसिस ने बेहतरीन फील्डिंग से उनका साथ दिया।

डु प्लेसिस ने लपका हार्दिक का शानदार कैच

14वें ओवर में रवींद्र जडेजा की गेंद पर हार्दिक पांड्या के लगाए शानदार शॉट को डु प्लेसिस ने हवा में उछलकर कैच लपका और वापस जाने पर मजबूत कर दिया। 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हार्दिक डीप में छक्का लगाना चाहते थे गेंद बाउंड्री तक पहुंची लेकिन डु प्लेसिस ने हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को छक्का जाने से बचा लिया और हार्दिक का विकेट चेन्नई की झोली में डाल दिया।

🤭🤭🤭🤫🤫🤫🤫🤫 King du plessis second time pic.twitter.com/4mvpIyC88G

— Ali_OO7_ (@Ali89430780) September 19, 2020

इस मैच में डु प्लेसिस ने तीन कैच पकड़ा जिसमें 42 रन पर बल्लेबाजी कर रहे सौरव तिवारी का भी विकेट शामिल था। दूसरे कैच के रूप में हार्दिक पांड्या को लपका जबकि तीसरा शिकार जेम्स पैटिंसन बने।  

चेन्नई का जीत से आगाज

मुंबई से मिले 163 रन के लक्ष्य को चेन्नई की टीम ने 5 विकेट खोकर 19.2 ओवर में हासिल कर लिया। अंबाती रायडू ने 71 जबकि डु प्लेसिस ने नाबाद 58 रन की पारी खेली। टूर्नामेंट में चेन्नई की मुंबई के खिलाफ 2 साल बाद पहली जीत है। वहीं मुंबई की पिछले आठ सीजन में पहले मुकाबले में लगातार आठवीं हार।

chat bot
आपका साथी