DC vs SRH Playing xi Predictions दिल्ली के प्लेइंग इलेवन में हो सकती है दिग्गज गेंदबाजी की वापसी, हैदराबाद की टीम में होगा बदलाव!

कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद (फोटो पीटीआई)
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 01:39 PM (IST) Author: Viplove Kumar

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन के 11वें मैच में आज शाम दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से होगा। दिल्ली को मात देकर हैदराबाद की टीम आज टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल करना चाहेगी। पहले दोनों ही मुकाबले हारकर टीम इस वक्त अंक तालिका में सबसे नीचे है। कोलकाता के खिलाफ हैदराबाद को मिली हार ने उसे सोचने पर मजबूर कर दिया है। टीम में बदलाव की उम्मीद तो नहीं है लेकिन प्रदर्शन में सुधार करना होगा।

दिल्ली की टीम ने पिछले मुकाबले में चेन्नई जैसी ताकतवर टीम को मात दी है। इसके बाद भी टीम में एक बदलाव नजर आता है। अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के फिट होने की सूरत में उनको आवेश खान की जगह मौका दिया जा सकता है। ओपनिंग में पृथ्वी और शिखर की जोड़ी अच्छा कर रही है तो मिडिल आर्डर में कप्तान श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत और शिमरोन हेटमायर मौजूद हैं। तेज रन बनाने के लिए ऑलराउंडर स्टोइनिस हैं।गेंदबाजी की बात करें तो अमित मिश्रा और अक्षर पटेल स्पिन जबकि रबादा और नॉर्त्जे को आज इशांत का भी साथ मिल सकता है। 

हैदराबाद के लिए वार्नर और बेयरस्टो अच्छी शुरुआत कर रहे हैं लेकिन इस मैच में उनको बड़ी पारी खेलनी होगी। मनीष पांडे अच्छी लय में हैं लेकिन पारी को बड़े स्कोर तक पहुंचाने के लिए उनको दूसरे छोर से मदद नहीं मिली है। साहा, प्रियम और नबी को तेज और दमदार बल्लेबाजी करनी होगी। हैदराबाद की गेंदबाजी में राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार जैसे अनुभवी गेंदबाज हैं। खलील अहमद और टी नटराजन जैसे युवाओं को भी आगे बढ़कर अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 

दिल्ली कैपिटल्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्त्जे, इशांत शर्मा या आवेश खान

सनराइजर्स हैदराबाद का संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, ऋद्धिमान साहा, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी नटराजन 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.