IPL 2020: रविचंद्रन अश्विन की चोट पर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिया अपडेट

स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की चोट पर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपडेट दिया है। पंजाब के खिलाफ मैच में अश्विन रन रोकने के प्रयास में चोटिल हो गए। दर्द के कारण उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा।

By TaniskEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 01:36 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 01:36 PM (IST)
IPL 2020: रविचंद्रन अश्विन की चोट पर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिया अपडेट
पंजाब के खिलाफ मैच में दिल्ली के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन चोटिल हो गए। (एपी)

दुबई, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) से हुआ। इस मैच में भले ही दिल्ली की टीम को सुपर ओवर में जीत मिल गई, लेकिन उसके दो अहम खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं, जो टीम के लिए चिंता का विषय है। मैच से पहले जहां तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोटिल हो गए वहीं मैच के दौरान स्पिनर रविचंद्रन अश्विन घायल हो गए। मैच में अपने पहले ओवर में अश्विन ने दो विकेट लिए, लेकिन इसी ओवर की आखिर गेंद पर उनके कंधे पर चोट लग गई और उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा। उनकी चोट पर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि अश्विन ने कहा है कि वह अगले मैच तक फिट हो जाएंगे, लेकिन अंत में फैसला फिजियो को करना है। 

श्रेयस ने कहा कि मैंने अश्विन से बात की और उन्होंने कहा कि वह अगले मैच में खेलने के लिए तैयार होंगे, लेकिन अंत में फैसला फिजियो को करना है। वह मानसिक तौर पर काफी मजबूत हैं और उम्मीद है कि वह उपलब्ध होंगे। मैच में अश्विन पावरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आए। इस ओवर में पहले उन्होंने करुण नायर और फिर निकोलस पूरण को आउट किया। अंतिम गेंद पर रन रोकने के प्रयास में उन्होंने डाइव लगाया और चोटिल हो गए। वह दर्द से परेशान थे और फिजियो पैट्रिक फरहार्ट के साथ मैदान से बाहर चले गए। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के लिए अश्विन का यह पहला सीजन है। पिछले साल वह पंजाब के लिए खेले थे। 

इससे पहले टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा शनिवार को प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए और पंजाब के खिलाफ मैच नहीं खेल सके। पंजाब के खिलाफ मैच में ऑलराउंडर मार्क्स स्टोइनिस और तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम को सुपर ओवर में जीत मिली। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 157 रन बनाए। वहीं पंजाब ने भी 20 ओवर में आठ विकेट पर 157 रन ही बनाए। सुपर ओवर में रबादा ने पंजाब को दो रन पर रोक दिया।   

chat bot
आपका साथी