IPL 2019: लक्ष्मण ने कहा- SRH में नहीं है कोई सुपरस्टार, यही हमारी सफलता की कुंजी

लक्ष्मण ने कहा कि उनकी टीम सुपरस्टार कल्चर से प्रेरित नहीं है। हम चाहते हैं कि हर खिलाड़ी टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करे। हर खिलाड़ी टीम के लिए अपना सौ प्रतिशत दे।

By TaniskEdited By: Publish:Thu, 21 Mar 2019 06:56 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2019 06:56 PM (IST)
IPL 2019: लक्ष्मण ने कहा- SRH में नहीं है कोई सुपरस्टार, यही हमारी सफलता की कुंजी
IPL 2019: लक्ष्मण ने कहा- SRH में नहीं है कोई सुपरस्टार, यही हमारी सफलता की कुंजी

हैदराबाद, एजेंसी। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण को लगता है कि उनकी टीम में स्टार क्रिकेटरों की कमी है। इससे टीम का माहौल बेहतर बनता है। हैदराबाद की टीम हमेशा से लाइमलाइट से दूर रही है और इस बार भी कुछ बदलने वाला नहीं है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने हर सत्र में कड़ी मेहनत पर जोर दिया। इस बार भी आइपीएल में यही उनकी सफलता की कुंजी होगी। केन विलियमसन के नेतृत्व पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स (csk) के हाथों फाइनल में हार गई थी।

एक कार्यक्रम के दौरान लक्ष्मण ने कहा, 'हमारी टीम सुपरस्टार कल्चर से प्रेरित नहीं है। हम चाहते हैं कि हर खिलाड़ी टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करे। हर खिलाड़ी टीम के लिए अपना सौ प्रतिशत दे।' लक्ष्मण ने इस दौरान शिखर धवन के दिल्ली में शामिल होने को लेकर कहा कि वह SRH में मिल रहे पैसे से नाखुश थे। केन विलियमसन के बाद धवन पिछले साल हमारे दूसरे शीर्ष स्कोरर (497 रन) थे। 

डेविड वॉर्नर की होगी वापसी, विलियमसन होंगे कप्तान 

इस बार टीम ने मार्टिन गुप्तिल, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा और शाहबाज नदीम जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल किया है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की वापसी से टीम को काफी फायदा होगा। हालांकि, न्यूजीलैंड के केन विलियमसन इस सत्र में भी हैदराबाद की कप्तानी संभालेंगे। टीम के मुख्य कोच टॉम मूडी ने कहा कि सनराइजर्स पिछले साल की तरह इस साल भी विलियमसन कप्तान और भुवनेश्वर कुमार उपकप्तान होंगे। 

बता दें कि वॉर्नर पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट मैच के दौरान बॉल टेंपरिंग के मामले में फंस गए थे। इससे उनपर एक साल का प्रतिबंध लगा था। इस प्रतिबंध के कारण वॉर्नर पिछले साल आइपीएल से बाहर हो गए थे। डेविड वॉर्नर पर लगा यह प्रतिबंध मार्च के आखिरी सप्ताह में समाप्त हो रहा है। इसके बाद वह आइपीएल के इस सत्र में हैदराबाद की तरफ से खेलते नजर आएंगे। वॉर्नर की वापसी से टीम को काफी मजबूती मिलेगी।

chat bot
आपका साथी