IPL 2019: पिता शेन वॉटसन ने अपने बेटे से पूछा कौन हैं उनके फेवरेट तो जवाब मिला 'धौनी', पर क्यों ये तो जानिए

IPL 2019 शेन वॉटसन ने अपने बेटे से पूछा कि उनका फेवरेट खिलाड़ी कौन है तो उन्होंने जवाब दिया महेंद्र सिंह धौनी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 04:18 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:10 PM (IST)
IPL 2019: पिता शेन वॉटसन ने अपने बेटे से पूछा कौन हैं उनके फेवरेट तो जवाब मिला 'धौनी', पर क्यों ये तो जानिए
IPL 2019: पिता शेन वॉटसन ने अपने बेटे से पूछा कौन हैं उनके फेवरेट तो जवाब मिला 'धौनी', पर क्यों ये तो जानिए

 नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 चेन्नई के तूफानी ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन आइपीएल के इस सीजन में अपनी फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने अच्छी वापसी की और अपनी टीम के लिए अहम पारी खेलते हुए जीत भी दिलाई। वॉटसन ने मंगलवार को हुए मैच में हैदराबाद के खिलाफ 53 गेंदों का सामना करते हुए 96 रन बनाए और अपनी इस पारी में नौ चौके समेत छह छक्के भी लगाए। उनकी इस पारी के दम पर धौनी की टीम को जीत मिली और ये टीम प्लेऑफ में पहुंच गई। शेन की फॉर्म में वापसी से उनकी टीम तो जरूर खुश होगी पर उनकी इस पारी के बाद जूनियर वॉटसन (विलियम) भी बेहद खुश नजर आए। 

आइपीएल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें शेन वॉटसन अपने बेटे से बात करते दिख रहे हैं। इस बातचीत में जब शेन ने अपने बेटे से पूछा कि उनके फेवरेट खिलाड़ी कौन हैं तो उनके बेटे ने जवाब दिया 'महेंद्र सिंह धौनी'। जब शेन ने अपने बेटे से पूछा कि इसके पीछे क्या वजह है कि वो धौनी को इतना पसंद करते हैं तो विलियम ने जवाब दिया कि वो धौनी को बेहद पसंद करते हैं, क्योंकि वो बहुत ही अच्छे हैं। साथ ही, वो हमेशा छक्के लगाते हैं। विलियम ने इस बातचीत के दौरान अपने पिता को बताया कि उनके सबसे अच्छे दोस्त जिबरान हैं। जिबरान इमरान ताहिर के बेटे हैं जिनके साथ विलियम कई बार मस्ती करते देखे गए हैं। 

Sr. Watson @ShaneRWatson33 and Jr. Watson relive daddy's knock!

Little William reveals his high-five buddies among the @ChennaiIPL cubs, the team's six-hitters and dad's innings on Tuesday night. By @RajalArora. #CSKvSRH

Watch the full 📹 - https://t.co/aI0Dd290d3 pic.twitter.com/mxTJpKDdCs— IndianPremierLeague (@IPL) April 24, 2019

आपको बता दें कि पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ हैदराबाद ने पहले 175 रन बनाए और जीत के लिए 176 रन का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य को चेन्नई ने वॉटसन की बेहतरीन 96 रन की पारी के दम पर छह विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। हालांकि, शेन वॉटसन इस मैच में शतक लगाने से सिर्फ चार रन से चूक गए। वैसे वॉटसन का फॉर्म में आना टीम के लिए बेहद खुशी की बात है। वॉटसन ने पिछले वर्ष भी चेन्नई को विजेता बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी और फाइनल में शतक लगाया था। 

chat bot
आपका साथी