IPl 2019 RCB vs CSK: अब धौनी के सामने होगी विराट की कप्तानी की परीक्षा

विराट ने पिछले मैच में शतक लगाया था और अब इस मैच में धौनी के सामने कप्तान व बल्लेबाज के तौर पर उनकी बड़ी परीक्षा होगी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 08:02 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 12:05 AM (IST)
IPl 2019 RCB vs CSK: अब धौनी के सामने होगी विराट की कप्तानी की परीक्षा
IPl 2019 RCB vs CSK: अब धौनी के सामने होगी विराट की कप्तानी की परीक्षा

बेंगलुरु, आइएएनएस। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर रविवार को एम.चिन्नास्वामी में होने वाले आइपीएल मैच में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को कड़ी चुनौती देने के लिए मैदान पर उतरेगी। बेंगलूर को पहले मैच में चेन्नई से सात विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। चेन्नई ने बेंगलूर को मात्र 70 रन पर ही ढेर कर दिया था और फिर तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया था।

हालांकि टीम के कप्तान विराट कोहली ने पिछले मैच में ही इस सत्र का अपना पहला शतक लगाया है और टीम को उम्मीद है कि कप्तान अपने इस फॉर्म को चेन्नई के खिलाफ भी जारी रखेंगे। अपने घरेलू मैदान पर होने जा रहे इस मुकाबले में कोहली एंड कंपनी के लिए जीत की लय कायम रखना मुश्किल जरूर है लेकिन असंभव नहीं।

दूसरी तरफ चेन्नई को अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा है और टीम अब फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। नियमित कप्तान धौनी चोट के कारण पिछले मैच में नहीं खेल पाऐ थे और अब इस मैच में उनके खेलने की उम्मीद है। धौनी की गैर-मौजूदगी में टीम हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी थी। ऐसे में धौनी की मौजूदगी से टीम को काफी फायदा होगाा।

chat bot
आपका साथी