IPL 2019: CSK को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

आइपीएल की गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को सत्र से पहले करारा झटका लगा है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी नगीदी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे।

By TaniskEdited By: Publish:Thu, 21 Mar 2019 05:00 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 07:52 AM (IST)
IPL 2019: CSK को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर
IPL 2019: CSK को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

चेन्नई, प्रेट्र। आइपीएल की गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को सत्र से पहले करारा झटका लगा है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी नगीदी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कमर के निचले हिस्से की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे।

दक्षिण अफ्रीका के टीम मैनेजर मुहम्मद मूसाजी ने कहा कि नगीदी को श्रीलंका के खिलाफ अंतिम वनडे के दौरान गेंदबाजी करते हुए परेशानी हुई और उन्होंने तुरंत गेंदबाजी रोक दी। स्कैन में मांसपेशियों में खिंचाव के ग्रेड दो का पता चला है, जिसके लिए उन्हें चार हफ्ते के आराम की जरूरत होगी। इसके बाद विश्व कप तक रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम चलेगा। वह हमारी टीम का अहम हिस्सा हैं और हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि वह विश्व कप से पहले ही फिट हो जाए।

हालांकि, चेन्नई ने नगीदी की जगह अभी किसी खिलाड़ी टीम में शामिल करने की घोषणा नहीं की है। नगीदी ने पिछले साल ही आइपीएल में डेब्यू किया था। csk ने उन्हें 50 लाख रुपये में खरीदा था। उन्होंने पिछले साल आइपीएल में 7 मैच खेले थे। इन मैचों में उन्होंने 156 रन देकर 11 विकेट लिए थे। लुंगी का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 4/10 रहा था। 

बता दें कि 23 मार्च से आइपीएल सीजन 12 शुरू हो रहा है। इसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)के बीच खेला जाएगा। 

chat bot
आपका साथी