IPL 2019: भाई ने की हार्दिक की तारीफ, कहा- वापसी के बाद बने अच्छे क्रिकेटर

IPL 2019ः क्रुणाल को लगता है कि वापसी करने के बाद से हार्दिक और भी अच्छे क्रिकेटर बन गए हैं। पीठ की चोट और कॉफी विवाद से उबरकर आने के बाद से हार्दिक अच्छा खेल दिखा रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 01:12 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 02:44 PM (IST)
IPL 2019: भाई ने की हार्दिक की तारीफ, कहा- वापसी के बाद बने अच्छे क्रिकेटर
IPL 2019: भाई ने की हार्दिक की तारीफ, कहा- वापसी के बाद बने अच्छे क्रिकेटर

नई दिल्ली, पीटीआइ। दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मिली जीत के बाद क्रुणाल पंड्या ने अपने भाई हार्दिक की तारीफ की। क्रुणाल को लगता है कि वापसी करने के बाद से हार्दिक और भी अच्छे क्रिकेटर बन गए हैं। पीठ की चोट और कॉफी विवाद से उबरकर आने के बाद से हार्दिक अच्छा खेल दिखा रहे हैं। छोटे पंड्या का चयन इंग्लैंड में खेले जाने वाले विश्व कप (World Cup) के लिए भी हुआ है। 

क्रुणाल ने कहा, 'वह जब चोट और दूसरे कारणों के चलते मैदान से दूर था, तब उसने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया। हमने एक साथ खेलना शुरू किया था और मैं कह सकता हूं कि क्रिकेट हमारे लिए पहली प्रथमिकता है। वास्तव में कुछ ही खिलाड़ी हैं, जो उसकी तरह काम को लेकर इतने फोकस हैं। वह हमेशा अपने खेल में सुधार करता रहता है, ऐसा करने से निरंतरता आती है।'

हार्दिक और क्रुणाल मिलकर मुंबई को मैच में वापस लाए, दोनों ने आखिरी के 5 ओवर में टीम के लिए 64 रन जोड़े। क्रुणाल ने कहा कि चाहे स्पिनर्स हो या तेज गेंदबाज, हार्दिक ने गेंद को मैदान के बाहर पहुंचाने की क्षमता विकसित की है। क्रुणाल ने कहा, 'पहले वह स्पिन के खिलाफ आसानी से बड़े शॉट्स खेलता था, लेकिन अब वही काम तेज गेंदबजों के साथ भी करता है। जब वह बाहर था, तब उसने इस पर काफी काम किया।'

दिल्ली के खिलाफ मिली जीत के बाद मुंबई अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 168 रन बनाए थे। दिल्ली की टीम को जीत के लिए 169 रन का लक्ष्य मिला, लेकिन ये टीम अपने घरेलू मैदान पर 20 ओवर में नौ विकेट पर 128 के स्कोर तक ही पहुंच सकी और 40 रन से इस मैच को गंवा दिया।

chat bot
आपका साथी