IPL 2019 DC vs KXIP: दिल्ली को मिली छठी जीत, श्रेयस ने इस खिलाड़ी को दिया श्रेय

दिल्ली को आइपीएल (IPL) में मिली छठी जीत के बाद कप्तान श्रेयस ने धवन की तारीफ करते हुए कहा कि शिखर जिस तरीके से निडर हो कर खेल रहे हैं उससे टीम को फायदा मिल रहा है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 11:42 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 11:42 AM (IST)
IPL 2019 DC vs KXIP: दिल्ली को मिली छठी जीत, श्रेयस ने इस खिलाड़ी को दिया श्रेय
IPL 2019 DC vs KXIP: दिल्ली को मिली छठी जीत, श्रेयस ने इस खिलाड़ी को दिया श्रेय

नई दिल्ली, आइएनएस। दिल्ली कैपिटल्स (DC) को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मिली महत्वपूर्ण जीत के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने शिखर धवन को इसका श्रेय दिया। दिल्ली को आइपीएल (IPL) में मिली छठी जीत के बाद कप्तान ने धवन की तारीफ करते हुए कहा कि शिखर जिस तरीके से निडर हो कर खेल रहे हैं, उससे टीम को फायदा मिल रहा है। धवन (56) और अय्यर (58) की बीच हुई साझेदारी की मदद से दिल्ली ने पंजाब को पांच विकेट से हरा दिया।

पंजाब के खिलाफ 5 विकेटों से मिली जीत के बाद कप्तान श्रेयस ने धवन की तारीफ करते हुए कहा,'धवन ने हमें तेज शुरूआत दी, जिससे बाद में आने वाले बल्लेबाजों के लिए खेलना आसान हो गया। हम चाहते हैं कि हमारा टॉप ऑर्डर निडर होकर क्रिकेट खेले और ऐसा ही हुआ। धवन इस सीजन में ऐसी ही बल्लेबाजी कर रहे हैं, जो हमारी मदद कर रही है।'

इस पूरे सीजन में शिखर धवन दिल्ली को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं। आइपीएल के इस सीजन में खेले कुल 10 मैच में उनके बल्ले से 347 रन निकल चुके हैं। फिरोजशाह कोटला जैसी धीमी पिच पर जब आप 164 रन का पीछा कर रहे हों, तब पावर प्ले के छह ओवर बहुत महत्वपूर्ण होते हैं। धवन पिछले कुछ मैचों से शुरू के छह ओवर में तेज शुरुआत दे रहे हैं। धवन ने अपनी पारी पर बोलते हुए कहा, 'मुझे पता था कि हमें छह ओवर में अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी, क्योंकि उसके बाद पिच धीरे-धीरे धीमी होती जाएगी।'

आइपीएल का 37वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। इस मुकाबले को मेजबान दिल्ली कैपिटल्स ने 5 विकेट से जीत लिया। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ दिल्ली के 12 अंक हो गए। वहीं, दिल्ली का अपने मैदान पर यह इस सीजन की दूसरी जीत है।  

chat bot
आपका साथी