धौनी की बेटी जीवा 6 भाषाओं में करती हैं बात, देखें ये प्यारा वीडियो

मैच के बाद धौनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया। वीडियो में धौनी जीवा के साथ बैठे हैं और उनसे 6 भाषाओं में सवाल कर रहे हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 12:36 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 12:36 PM (IST)
धौनी की बेटी जीवा 6 भाषाओं में करती हैं बात, देखें ये प्यारा वीडियो
धौनी की बेटी जीवा 6 भाषाओं में करती हैं बात, देखें ये प्यारा वीडियो

एमएस धौनी की सीएसके ने टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में विराट की बैंगलोर को 7 विकेट से मात देकर साबित कर दिया कि टीम के हौसले बुलंद हैं। शनिवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी महज 70 रन पर सिमट गई और चेन्नई ने आराम से मैच अपने नाम कर लिया।

मैच के बाद धौनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया। वीडियो में धौनी जीवा के साथ बैठे हैं और उनसे 6 भाषाओं में सवाल कर रहे हैं। जिसका जीवा ने बखूबी जवाब दिया। उन्होंने- तमिल, बांग्ला, भोजपुरी, पंजाबी और उर्दू में 'हाऊ आर यू' के जवाब दिए। जवाब सुनकर धौनी ने ताली बजाई और बेटी का उत्‍साह बढ़ाया।   

 

View this post on Instagram

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on Mar 24, 2019 at 6:19am PDT

धौनी सोशल मीडिया पर ज़्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन उनकी बेटी जीवा काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर उनका अपना अकाउंट भी है। आप उनके इंस्टाग्राम पेज पर कई प्यारी तस्वीरें और वीडियो देख सकते हैं।  

धौनी और उनकी पत्नी साक्षी अक्सर जीवा के क्यूट वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं। आपको बता दें कि बेहतरीन फॉर्म में चल रहे धौनी का पूरा ध्‍यान आने वाले आईसीसी विश्‍व कप पर टिका हुआ है। आजकल धौनी टी20 टूर्नामेंट में अपनी फ्रेंचाइजी सीएसके को चौथी बार चैंपियन बनाने में वयस्त हैं। 

chat bot
आपका साथी