देवदत्त पडीक्कल ने कोहली के साथ मिलकर RCB के लिए CSK के खिलाफ की सबसे बड़ी साझेदारी

इस मैच में आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज पडीक्कल ने सीएसके के खिलाफ 50 गेंदों पर 70 रन बनाए और इस दौरान 3 छक्के व 5 चौके जड़े। इस मैच में उन्होंने अपना अर्धशतक 50 गेंदों पर पूरा किया था। कोहली ने भी अच्छी पारी खेली और 53 रन बनाए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 09:33 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 09:33 PM (IST)
देवदत्त पडीक्कल ने कोहली के साथ मिलकर RCB के लिए CSK के खिलाफ की सबसे बड़ी साझेदारी
आरसीबी के ओपनर देवदत्त पडीक्कल कप्तान कोहली के साथ (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल का बल्ला सीएसके के खिलाफ खूब चला। उन्होंने अपनी टीम के लिए शानदार पारी खेली और उनकी व कप्तान विराट कोहली के पारी के दम पर आरसीबी ने आइपीएल 2021 के 35वें लीग मैच में सीएसके के खिलाफ 20 ओवर में 6 विकेट पर 156 रन बनाए। देवदत्त ने कप्तान विराट कोहली के साथ पारी की शुरुआत बेहतरीन तरीके से की और पहले विकेट के लिए दोनों के बीच ऐसी साझेदारी हुई की एक रिकार्ड दोनों के नाम पर दर्ज हो गया। 

कोहली व पडीक्कल ने की सीएसके के खिलाफ सबसे बड़ी साझेदारी

आइपीएल में सीएसके के खिलाफ आरसीबी की तरफ से अब सबसे बड़ी साझेदारी करने का रिकार्ड विराट कोहली और देवदत्त पडीक्कल के नाम पर दर्ज हो गया है। इससे पहले क्रिस गेल और विराट कोहली के नाम पर यह रिकार्ड दर्ज था। इस मैच में विराट कोहली ने देवदत्त पडीक्कल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 111 रन की साझेदारी कर डाली और एक नया रिकार्ड दोंनों के नाम पर दर्ज हो गया। वहीं सीएसके के खिलाफ इससे पहले गेल और कोहली ने सबसे बड़ी 109 रन की साझेदारी की थी। 

आरसीबी के लिए आइपीएल में सीएसके के खिलाफ सबसे बड़ी साझेदारी

111 - देवदत्त पडीक्कल/ विराट कोहली

109 - क्रिस गेल/ विराट कोहली

103 - क्विंटन डिकाक/एबी डिविलियर्स

देवदत्त पडीक्कल की शानदार पारी

इस मैच में आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज पडीक्कल ने सीएसके के खिलाफ 50 गेंदों पर 70 रन बनाए और इस दौरान 3 छक्के व 5 चौके जड़े। इस मैच में उन्होंने अपना अर्धशतक 50 गेंदों पर पूरा किया था। वहीं इस मैच में कप्तान विराट कोहली ने भी अच्छी पारी खेली और 41 गेंदों पर 53 रन बनाए। एक बार फिर से विराट कोहली ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन वो बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पाए। एबी ने इस मैच में 12 जबकि ग्लेन मैक्सवेल ने 11 रन का योगदान दिया। 

chat bot
आपका साथी