DC vs KXIP Playing xi Prediction: पंजाब के खिलाफ दिल्ली के प्लेइंग इलेवन में लौटेगा विस्फोटक बल्लेबाज, रहाणे की छुट्टी तय

मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाड़ी (फोटो एएनआई)
Publish Date:Tue, 20 Oct 2020 08:57 AM (IST) Author: Viplove Kumar

नई दिल्ली, जेएनएन। करो या मरो के बेहद रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को डबल सुपर ओवर में मात देने वाली किंग्स इलेवन पंजाब के सामने आज टूर्नामेंट की सबसे दमदार टीम दिल्ली कैपिटल्स होगी। यह मुकाबला पंजाब के लिए बेहद अहम है, जबकि दिल्ली भी इसे आसानी से नहीं लेने वाली। पंजाब के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हर मैच में जीत जरूरी है, तो दिल्ली 14 अंक हासिल कर चुकी है और एक जीत उसके लिए काफी होगी।

आज के इस मुकाबले में दोनों टीमों में से दिल्ली बदलाव कर सकती है। टीम के चोटिल विकेटकीपर रिषभ पंत ठीक हो चुके हैं और वापसी करने को तैयार हैं। उनके टीम में आने से अजिंक्य रहाणे को बाहर बैठना पड़ेगा, जबकि शिमरोन हेटमायर को मौका मिलेगा। पंजाब की टीम में बदलाव की उम्मीद कम है।

दिल्ली की ओपनिंग पृथ्वी शॉ और पिछले मैच में शतक बनाने वाले शिखर धवन करेंगे। मिडिल आर्डर में श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, शिमरोन हेटमायर होंगे। वहीं अक्षर पटेल और मार्कस स्टोइनिस से तेज रन बनाने की उम्मीद होगी। गेंदबाजी में कगिसो रबादा और एनरिच नॉर्त्जे के साथ तुषार देशपांडे होंगा। स्पिनर की जिम्मेदारी आर अश्विन और अक्षर संभालेंगे।

पंजाब के पारी की शुरुआत कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ही करेंगे। मिडिल आर्डर में क्रिस गेल के साथ निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल होंगे। नीचले क्रम में दीपक हुड्डा और क्रिस जॉर्डन पर तेजी से रन बनाने की उम्मीद होगी। गेंदबाजी में मोहम्मद शमी, जॉर्डन के साथ युवा अर्शदीप होंगे। स्पिर की जिम्मेदारी रवि बिश्नोई और अश्विन संभालेंगे।

पंजाब की टीम का संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, कृष्णप्पा गौतम या मुरुगन अश्विन, आर्शदीप सिंह।

दिल्ली की टीम का संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबादा, अनरिच नॉर्त्जे, तुषार देशपांडे। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.