KKR के मेंटर का दावा- अगर ये खिलाड़ी नहीं होता इंजर्ड तो कोलकाता को मिल सकती थी जीत

कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर के मेंटर डेविड हसी ने दावा किया है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अगर आंद्रे रसेल चोटिल नहीं होते तो फिर 19वां ओवर उनको दिया जाता जिसमें जड़ेजा ने 2 छक्के और 2 चौके जड़े।

Vikash GaurSun, 26 Sep 2021 09:43 PM (IST)
आंद्रे रसेल चोटिल हो गए थे (फाइल फोटो)

 अबू धाबी, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दो विकेट से हारने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य मेंटर डेविड हसी ने रविवार को कहा कि अगर आंद्रे रसेल चोटिल नहीं हुए होते तो शायद वह गेंदबाजी करते और टीम के लिए 19वां ओवर फेंकने आते। 19वें ओवर की आखिरी चार गेंदों पर प्रसिद्ध कृष्णा के ओवर में सीएसके के आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 2 छक्के और 2 चौके जड़कर केकेआर से मैच छीन लिया था।

रविवार को यहां के शेख जायद स्टेडियम में सीएसके ने 19वें ओवर में 22 रन बनाए थे। इसी वजह से कोलकाता को हार मिली। वहीं, दो विकेट की जीत हासिल करने के बाद सीएसके अंकतालिका में फिर से शीर्ष पर पहुंच गई। मैच के बाद प्रेस कान्फ्रेंस में डेविड हसी ने कहा, "बेशक, जब आंद्रे रसेल मैदान से बाहर गए तो उनके पास गेंदबाजी करने के लिए एक ओवर था। क्या वह गेंदबाजी करने जा रहे थे, वास्तव में कोई नहीं जानता। उसने विशेष रूप से अच्छी गेंदबाजी की, इसलिए वह शायद 19वां ओवर फेंकने वाला था। प्रसिद्ध कृष्णा हमारे लिए शानदार डेथ ओवर गेंदबाज रहे हैं। हां, वह निश्चित रूप से हमारी योजनाओं में हैं, दुर्भाग्य से जडेजा ने हमें हराया।"

वहीं, रसेल की चोट को लेकर उन्होंने कहा, "अभी यह बताना जल्दबाजी होगी। रसेल ने कहा कि उन्हें अपनी हैमस्ट्रिंग में कुछ खिंचाव महसूस हुआ, इसलिए हमारा मेडिकल स्टाफ उनकी देखभाल करेगा। उम्मीद है, उसके साथ कुछ भी गंभीर नहीं है, क्योंकि वह हमारे लिए एक प्रमुख खिलाड़ी है। उम्मीद है कि वह वापस आएंगे और टूर्नामेंट को रोशन करेंगे।" हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर जीत मिली, जब टीम को जीत के लिए आखिरी गेंद पर एक रन चाहिए था तो दीपक चाहर ने मिड आन की तरफ से शाट लगाकर एक रन पूरा किया और टीम को जीत दिलाई। आखिरी ओवर केकेआर के लिए सुनील नरेन ने किया था, जिन्होंने मैच को आखिरी गेंद तक पहुंचाया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.