CSK vs DC: मैदान पर भिड़ गए ईशांत शर्मा व शेन वॉटसन, अंपायर व खिलाड़ियों ने किया बीच-बचाव

दिल्ली और चेन्नई के मैच के दौरान ईशांत शर्मा व शेन वॉटसन मैदान पर ही भिड़ गए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 10:58 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 10:35 AM (IST)
CSK vs DC: मैदान पर भिड़ गए ईशांत शर्मा व शेन वॉटसन, अंपायर व खिलाड़ियों ने किया बीच-बचाव
CSK vs DC: मैदान पर भिड़ गए ईशांत शर्मा व शेन वॉटसन, अंपायर व खिलाड़ियों ने किया बीच-बचाव

 नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली (DC) और चेन्नई (CSK) के बीच हुए मुकाबले में मैदान पर और गर्माहट छा गई जब तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन (Shane Watson) एक-दूसरे से मैदान पर ही भिड़ गए। इन दोनों के बीच जमकर संवाद हुए और इससे मैच का रोमांच और बढ़ गया। दोनों के बीच हुई ये कहा-सुनी और गंभीर रूप ले लेता अगर अंपायर और दिल्ली के खिलाड़ी उन दोनों को अलग नहीं करते। 

ये घटना दूसरी पारी के चौथे ओवर के दौरान हुई जब रबादा गेंदबाजी कर रहे थे। चौथे ओवर की पहली गेंद फेंके जाने के बाद ईशांत किसी बात पर वॉटसन से खुश नहीं दिखे और उनसे बहस करने लगे। उनकी बात सुनकर वॉटसन हंसने लगे। बाद में बात को बढ़ता देखकर अंपायर ने बीच बचाव किया वहीं दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने ईशांत का हाथ पकड़कर उन्हें खींचकर वहां से ले गए। इसके बाद वॉटसन के गुस्से का शिकार रबादा बने और उन्होंने उनकी गेंद पर चौथे ओवर की आखिरी दो गेंदों पर शानदार चौका और छक्का लगा दिया। 

इस मैच में शेन वॉटसन तूफानी अंदाज में नजर आ रहे थे। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 26 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से तूफानी अंदाज में 44 रन बनाए। शेन को अमित मिश्रा की गेंद पर रिषभ पंत ने स्टंप आउट कर दिया। शेन का स्ट्राइक रेट इस पारी के दौरान 169.23 का रहा। शेन इस सीजन के पहले मैच यानी बैंगलोर के खिलाफ नहीं चल पाए थे। शेन का फॉर्म में वापस आना चेन्नई के लिए तो अच्छा संकेत है। शेन ने चेन्नई को पिछले सीजन में विजेता बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी और फाइनल मैच में शतक लगाया था। 

chat bot
आपका साथी