IPL 2021: विराट कोहली क्वारंटीन से निकले बाहर, टीम के खिलाड़ियों के साथ मिलकर किया अभ्यास

RCB के कप्तान कोहली ने क्वारंटाइन की अवधि खत्म कर टीम के खिलाड़ियों के मुलाकात की। दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ उनकी मुलाकात की तस्वीर सामने आई है। टीम में शामिल किए गए श्रीलंका के स्पिनर वनिंदु हसारंगा भी प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनके हाथ मिलाते हुए देखे गए।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:25 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:25 AM (IST)
IPL 2021: विराट कोहली क्वारंटीन से निकले बाहर, टीम के खिलाड़ियों के साथ मिलकर किया अभ्यास
एबी डिविलियर्स के साथ विराट कोहली (फोटो ट्विटर वीडिये)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को इंग्लैंड दौरे को बीच में ही खत्म करके यूएई में खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण के लिए आना पड़ा। इंग्लैंड में भारतीय कैंप में कोचिंग स्टाफ को कोरोना संक्रमित पाए जाने की वजह से सीरीज का आखिरी मुकाबला रद करना पड़ा। इसी वजह से खिलाड़ियों को आइपीएल से पहले अपनी अपनी फ्रेंचाइजी टीम के साथ जुड़ने से पहले क्वारंटाइन होना पड़ा।

10 से 14 सितंबर के बीच इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट मैच को रद करने का फैसला मैच के दिन ही लिया गया। इसके बाद तमाम फ्रेंचाइजी टीम ने अपने अपने खिलाड़ियों को इंग्लैंड के मैनचेस्टर से यूएई में होने वाले आइपीएल के लिए लाने का इंतजाम किया। चार्टर्ड प्लेन से टूर्नामेंट के लिए दुबई लाए जाने के बाद नियम के मुताबिक सभी खिलाड़ियों को 6 दिन के लिए क्वारंटीन होना पड़ा। पूर्व योजना के मुताबिक भारतीय टीम के खिलाड़ियों को बबल से बबल में ट्रांसफर किया जाना था लेकिन इंग्लैंड में भारतीय कैंप में कोरोना के मामले सामने आने की वजह से ऐसा नहीं किया जा सका।

Bold Diaries: Virat Kohli joins the RCB team after quarantine

There were smiles, hugs and laughter in the RCB camp as captain Virat Kohli, Mohammed Siraj and some of our foreign players had their first hit in the nets.#PlayBold #WeAreChallengers #IPL2021 pic.twitter.com/gxSEVf15rR

— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) September 18, 2021

रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने क्वारंटाइन की अवधि खत्म कर टीम के खिलाड़ियों के मुलाकात की। टीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर विराट के प्रैक्टिस में खिलाड़ियों से जुड़ने का एक वीडियो जारी किया गया है। दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ उनकी मुलाकात की तस्वीर सामने आई है। टीम में शामिल किए गए श्रीलंका के स्पिनर वनिंदु हसारंगा भी प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनके हाथ मिलाते हुए देखे गए।

chat bot
आपका साथी