8 अक्टूबर को दोपहर में खेले जाने वाले मुंबई के मुकाबले का वक्त बदला, जानिए कब होगा मैच

BCCI मौजूदा जारी सीजन के आखिरी लीग मैच के दिन 8 अक्टूबर 2021 को दोपहर में खेले जाने वाले मुकाबले को शाम को कराया जाएगा। इस दिन एक दोपहर और एक शाम के मुकाबले की जगह एक ही साथ दोनों मुकाबले को शाम साढे सात बजे से कराया जाएगा।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:03 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 11:06 PM (IST)
8 अक्टूबर को दोपहर में खेले जाने वाले मुंबई के मुकाबले का वक्त बदला, जानिए कब होगा मैच
मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाड़ी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में कुछ ऐसा होने जा रहा है जो आज से पहले कभी नहीं हुआ। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने इस बात की घोषणा की है कि इस सीजन के आखिरी दो मुकाबलों को एक ही दिन एक साथ खेला जाएगा। यह दोनों ही मुकाबले 8 अक्टूबर को शाम साढे सात बजे से शुरू होंगे।

बीसीसीआइ की तरफ से इस बात की जानकारी देते हुए बयान जारी किया गया। इस बयान में कहा गया, "मौजूदा जारी सीजन के आखिरी लीग मैच के दिन 8 अक्टूबर 2021 को दोपहर में खेले जाने वाले मुकाबले को शाम को कराया जाएगा। इस दिन एक दोपहर और एक शाम के मुकाबले की जगह एक ही साथ दोनों मुकाबले को शाम साढे सात बजे से कराया जाएगा।" 

8 अक्टूबर को जिन चार टीमों के बीच यह दो मुकाबले एक ही समय पर खेले जाएंगे उनके नाम पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक ही है। पहले मैच के समय में बदलाव किया गया है। एक मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बाद खेला जाना है। वहीं दूसरा मुकाबला रायल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स को बीच होगा। तय कार्यक्रम के मुताबिक इस सीजन का 55वां मुकाबला दोपहर 3.30 बजे खेला जाना था और इसके बाद 56वां मुकाबला शाम साढे सात बजे से शुरू होना था। अब यह दोनों ही मुकाबले एक साथ ही शुरू होंगे। 

🚨 NEWS 🚨: BCCI announces Tender of IPL Media Rights for 2023-2027 cycle

More Details 🔽https://t.co/AVUYyIQaZ2 pic.twitter.com/mosCNzmyGo— BCCI (@BCCI) September 28, 2021

इस प्रेस रिलीज में इस बात की भी जानकारी दी गई है कि साल 2023 से 2027 तक के मीडिया के अधिकार के टेंडर को आइपीएल की दो नई टीमों की घोषणा के तुरंत बाद ही जारी किया जाएगा। टीमों की घोषणा 25 अक्टूबर को की जानी है। 

chat bot
आपका साथी