पंजाब किंग्स की हार पर कोच अनिल कुंबले ने उतारा गुस्सा, कहा ये टीम की आदत बनती जा रही है

पंजाब के कोच ने कहा यह हमारे लिए एक पैटर्न जैसा बनता जा रहा है खासकर जब हम दुबई में खेलने उतरते हैं तो ऐसा दिख ही जाता है। हमारे खेलने का रवैया एक दम से साफ था इस मैच को 19वें ओवर तक हर हाल में खत्म करना था।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:34 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:46 AM (IST)
पंजाब किंग्स की हार पर कोच अनिल कुंबले ने उतारा गुस्सा, कहा ये टीम की आदत बनती जा रही है
पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण में पंजाब किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। जीत के करीब पहुंच कर टीम को 2 रन की नजदीकी हार का सामना करना पड़ा। जीता हुआ मैच हारने पर टीम के कोच अनिल कुंबले बेहद नाराज हैं। उन्होंने कहा कि यह टीम की आदत बनती जा रही है हमें अब कड़वी दवाई के घूंट को पीना पड़ेगा।

पंजाब के कोच कुंबले ने मैच के बाद कहा, "यह हमारे लिए एक पैटर्न जैसा बनता सा जा रहा है, खासकर जब कभी भी हम दुबई में खेलने उतरते हैं तो ऐसा दिख ही जाता है। हमारे खेलने का रवैया एक दम से साफ था हमें इस मैच को 19वें ओवर तक हर हाल में खत्म करना था। हमारा पूरा का पूरा प्लान यही थी कि मैच को किसी भी हाल में आखिरी ओवर तक नहीं जाने देना है। लेकिन दुर्भाग्य से जब कभी भी आप मैच को आखिरी कुछ गेंद पर छोड़ देते हैं तो यह किसी लाटरी जैसा ही हो जाता है। यहां पूरा का पूरा श्रेय कार्तिक त्यागी को जाता है जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की है।"

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रायल्स की टीम ने 20 ओवर में 185 रन बनाए थे। जवाब में पंजाब की टीम 4 विकेट पर 183 रन ही बना पाइ। शानदार बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल और कप्तान केएल राहुल ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी। आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए सिर्फ 4 रन बनाने थे लेकिन टीम जीत दर्ज करने से चूक गई। कोच कुंबले ने इस तरह से मिली करीबा हार पर नाराजगी जताई।

कुंबले बोले, "यह तो एकदम से साफ ही थी कि वह आउट साइड वाइड गेंद ही डालने वाले हैं। हुआ यूं कि हमारे बल्लेबाजी किसी तरह से सही विकल्प का चुनाव नहीं कर पाए। हमारे पास अभी पांच मैच और बचे हुए हैं। हमारी टीम यहां मिली हार में उलझ कर नहीं रहना चाहती है लेकिन यह भी निश्चित है कि हमें कड़वी दवा के घूंट को पीना पड़ेगा।"  

chat bot
आपका साथी