कैंसर से लड़ाई लड़ रहे संजय दत्त को युवराज सिंह ने बताया फाइटर, किया ये ट्वीट

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने कैंसर से लड़ाई लड़ रहे संजय दत्त को सपोर्ट करते हुए उनको फाइटर बताया है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 08:24 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 08:24 AM (IST)
कैंसर से लड़ाई लड़ रहे संजय दत्त को युवराज सिंह ने बताया फाइटर, किया ये ट्वीट
कैंसर से लड़ाई लड़ रहे संजय दत्त को युवराज सिंह ने बताया फाइटर, किया ये ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। मंगलवार की देर रात एक खबर आई जिसने बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के चाहने वालों को तोड़ दिया होगा, क्योंकि इसी रात संजय दत्त को कैंसर से पीड़ित बताया गया। दिग्गज कलाकार संजय दत्त लंग कैंसर के स्टेज 3 में हैं। हर कोई उनकी लंबी उम्र की दुआ कर रहा है और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। इसी बीच भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी संजय दत्त के लिए प्रोत्साहन के कुछ शब्द कहे हैं।

खुद कैंसर को मात दे चुके युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर संजय दत्त को फाइटर बताया है। युवी ने लिखा है, "संजय दत्त आप हैं और हमेशा एक फाइटर रहेंगे। मुझे पता है कि इससे दर्द होता है, लेकिन मुझे यह भी पता है कि आप मजबूत हैं और इस कठिन दौर को खत्म कर देंगे। मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।" गौरतलब है कि युवराज को वर्ल्ड कप 2011 के दौरान कैंसर हुआ था, जिसको उन्होंने मात दी थी।

You are, have and always will be a fighter @duttsanjay. I know the pain it causes but I also know you are strong and will see this tough phase through. My prayers and best wishes for your speedy recovery.

— Yuvraj Singh (@YUVSTRONG12) August 11, 2020

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बीते 8 अगस्त को संजय दत्त ने सांस फूलने और बेचैनी की शिकायत की थी, जिसके कारण उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। COVID-19 के लिए भी उनका टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। उन्हें 10 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी, लेकिन इसके अगले ही दिन यानी 11 अगस्त को एक बड़ा खुलासा फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने कर दिया।

यह भी देखें: संजय दत्त को हुआ लंग्स कैंसर, इलाज के लिए जा रहे हैं अमेरिका

कोमल नाहटा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बात की जिक्र किया है कि संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं। इससे पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि एक्टर का कैंसर स्टेज तीन पर है। हालांकि, यह बताया गया है कि कैंसर स्टेज थ्री में होने की वजह से संजय दत्त को तत्काल और कठोर उपचार से गुजरना होगा, जिसके लिए वह जल्द ही अमेरिका के लिए उड़ान भरने वाले हैं। मंगलवार को ही संजय दत्त ने ये ट्वीट किया था कि वे ठीक हैं और फैंस उनकी सलामती की दुआ करें।

chat bot
आपका साथी