पहले टेस्ट में क्या होनी चाहिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI, वसीम जाफर ने सीक्रेट मैसेज के जरिए बताया

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेविन क्या होनी चाहिए इसे लेकर पूर्व ओपनर बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्वीट किया और सीक्रेड मैसेज के जरिए खिलाड़ियों ने नाम बताए जो बेहद रोचक है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 02:57 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 02:57 PM (IST)
पहले टेस्ट में क्या होनी चाहिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI, वसीम जाफर ने सीक्रेट मैसेज के जरिए बताया
भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार से खेला जाएगा। टीम इंडिया की कोशिश यही रहेगी कि, वो इस मैच में जीत हासिल करके सीरीज का आगाज शानदार तरीके से करे, लेकिन इसके लिए सही प्लेइंग इलेवन का चयन सबसे अहम होगा। भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी चोटिल होकर टेस्ट सीरीज से बाहर पहले ही हो गए थे तो वहीं ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। ऐसे में टीम इंडिया को और भी सावधानी बरतने की जरूरत है। 

अब इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेविन क्या होनी चाहिए इसे लेकर पूर्व ओपनर बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्वीट किया और सीक्रेट मैसेज के जरिए खिलाड़ियों के नाम बताए जो बेहद रोचक है। जाफर ने अपने ट्वीट में 11 तस्वीरों को शामिल किया और लिखा कि, पहले टेस्ट के लिए मेरी प्लेइंग इलेवन। पहली तस्वीर रितिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना प्यार का है जिसमें उनका नाम रोहित था तो दूसरी तस्वीर शाहरुख खान की है जिनका नाम राहुल कई फिल्मों में रहा है। यानी बतौर ओपनर रोहित और केएल राहुल उनकी टीम में हैं तो वहीं तीसरे नंबर पर जो तस्वीर है वो पुजारा को लिए है तो वहीं चौथे नंबर पर विराट कोहली का हमशक्ल है। 

पांचवें नंबर पर जॉन अब्राहम की तस्वीर है और इस कैरेक्टर में उनका नाम अज्जू था यानी ये साइन अजिंक्य रहाणे के लिए है। छठी तस्वीर सौरव पंत की है यानी टीम में छठे नंबर पर रिषभ पंत हैं तो वहीं सातवीं तस्वीर रवि शास्त्री की है यानी ये साइन रवींद्र जडेजा के लिए हैं। ट्वीट में आठवीं तस्वीर वेब सीरीज के एक कैरेक्टर का है जिसका नाम अश्विन होता है। ये साइन आर अश्विन के लिए हैं तो वहीं इसके बाद मो. अली हैं और इससे जाफर ने इंडिकेट किया कि, टीम में मो. शमी या फिर मो. सिराज होने चाहिए। दसवें तस्वीर में रणबीर सिंह का खिलजी रूप है जो इशांत शर्मा की तरह से लग रहा है। वहीं 11वें खिलाड़ी के तौर पर उन्होंने बुमराह को टीम में शामिल किया है। 

पहले टेस्ट के लिए वसीम जाफर की प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, मो. शमी/मो. सिराज, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह। 

My Playing XI for the first test🤓 #ENGvIND #decode pic.twitter.com/nFohm9cUpD— Wasim Jaffer (@WasimJaffer14) August 2, 2021

chat bot
आपका साथी