top menutop menutop menu

सहवाग ने युजवेंद्रा चहल को अलग अंदाज में विश किया, लिखा- आपदा को अवसर में बदल दिया

सहवाग ने युजवेंद्रा चहल को अलग अंदाज में विश किया, लिखा- 'आपदा को अवसर में बदल दिया'
Publish Date:Sun, 09 Aug 2020 01:57 PM (IST) Author: Sanjay Savern

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्रा सिंह चहल ने शनिवार को धनश्री वर्मा के साथ सगाई कर ली और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। ये दोनों एक-दूसरे को काफी अरसे से जानते हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर बातचीत करते रहते हैं। चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके सगाई करने के बाद उन्हें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, रोहित शर्मा समेत कई अन्य क्रिकेटरों और फैंस ने बधाईयां दी। 

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी उन्हें विश किया, लेकिन उनका अंदाज सबसे जुदा रहा। सहवाग चहल के साथ हरियाणा स्टेट टीम के लिए ड्रेसिंग रूम शेयर कर चुके हैं। सहवाग ने चहल को फनी अंदाज में बधाई देते हुए लिखा कि, आपदा को अवसर में बदल दिया, बधाई।  

युजवेंद्र चहल भी मार्च के आखिरी सप्ताह से कोविड 19 महामारी की वजह से क्रिकेट से दूर हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान वो टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन ये सीरीज कोरोना महामारी की वजह से स्थगित कर दिया गया था। अब वो इस साल विराट कोहली की अगुआई में आइपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के लिए खेलते नजर आएंगे। इस साल आइपीएल का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 9 नवंबर तक खेला जाएगा। चहल ने धनश्री के साथ सगाई की है और उनकी होने वाली जीवन साथी पेशे से डॉक्टर हैं साथ ही वो कोरियोग्राफर व यूट्यूबर भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर की तादाद काफी ज्यादा है। 

चहल पिछले कई सीजन से आरसीबी का हिस्सा हैं और ये इस टीम के मुख्य गेंदबाजों में शुमार हैं। उन्होंने पिछले साल यानी 2019 में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और कुल 18 विकेट झटके थे। हालांकि उनकी टीम विराट की कप्तानी में अब तक एक बार भी आइपीएल खिताब नहीं जीत पाई है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.