अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर डाली इतनी हसीन तस्वीर की विराट कोहली भी रह गए आवाक, ऐसे दिया रिएक्शन

विराट कोहली ने अनुष्का की तस्वीर पर बड़े ही मोहक अंदाज में अपना रिएक्शन दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 03:30 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 03:30 PM (IST)
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर डाली इतनी हसीन तस्वीर की विराट कोहली भी रह गए आवाक, ऐसे दिया रिएक्शन
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर डाली इतनी हसीन तस्वीर की विराट कोहली भी रह गए आवाक, ऐसे दिया रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस वक्त कोविड 19 महामारी की वजह से मुंबई में ही हैं और साथ ही अपना वक्त बिता रहे हैं। अन्य क्रिकेटरों या फिर फिल्म स्टार की तरह से विराट व अनुष्का भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और कभी तस्वीर तो कभी फनी वीडियोज डालकर अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। अब अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इतनी प्यारी तस्वीर डाली है जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। 

एक तरफ जहां अनुष्का के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ विराट उनकी ये तस्वीर देखकर सन्न रह गए। उन्होंने इस तस्वीर को देखकर बहुत की प्यारे अंदाज में इसका जवाब दिया। विराट ने इस तस्वीर को देखकर कुछ लिखा तो नहीं उन्होंने एक इमोजी और एक हार्ट की तस्वीर शेयर करते हुए अपना प्यार उनसे प्रति दर्शाया। अनुष्का ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैंने कहा था ना कि मैं सभी सनलाइट स्पॉट जानती हूं। अनुष्का इस तस्वीर में पीली और काली ड्रेस में काफी हसीन दिख रही हैं। 

 

View this post on Instagram

I told you I knew all the sunlight spots 😉🌞

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on Jun 5, 2020 at 10:58pm PDT

आपको  बता दें कि अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनों पहले एक वेब सीरीज पातााललोक का निर्माण किया था और काफी विवादों में भी फंस गई थीं। उनकी इस वेब सीरीज को लेकर उन पर यूपी के एक एमएलए ने केस भी दर्ज किया था  और विराट से मांग कर दी थी कि वो उन्हें जल्द से जल्द तलाक दे दें। वहीं बाद में विराट ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि वो काफी सोच समझ कर कोई प्रोजेक्ट करती हैं। उन्होंने कहा था कि वो एक ऐसी महिला हैं जो हमेशा सही चीज करती हैं और बिल्कुल भी नहीं डरती। 

chat bot
आपका साथी