दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वैक्सीन लगवाई, इशांत शर्मा ने भी ली पहली डोज

विराट कोहली ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कृपया जितनी जल्द हो सके टीका लगवाएं। सुरक्षित रहें।

TaniskMon, 10 May 2021 02:11 PM (IST)

नई दिल्ली, एजेंसियां। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कृपया जितनी जल्द हो सके टीका लगवाएं। सुरक्षित रहें। वहीं इशांत और उनकी पत्नी प्रतिमा ने एक टीकाकरण केंद्र की अपनी सेल्फी अपलोड की। इशांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, इसके लिए आभारी हूं और सभी एशेंशियल वर्कर्स का आभारी हूं। सुविधा और प्रबंधन को सुचारू रूप से चलते हुए देखकर खुश हूं। सभी जल्द से जल्द टीका लगवाएं।

इससे पहले टेस्ट में भारत के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे, तेज गेंदबाज उमेश यादव और ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं। भारतीय टीम दो जून को साढ़े तीन महीने के लिए इंग्लैंड दौर पर जाएगी। यहां टीम छह टेस्ट मैच खेलेगी। इसमें  न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल शामिल है। बीसीसीआइ ने दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम की घोषणा शुक्रवार को की।

बीसीसीआइ को इंग्लैंड दौरे से पहले खिलाड़ियों के वैक्सीनेशन के पहले डोज की उम्मीद

बीसीसीआइ को उम्मीद है कि इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले खिलाडि़यों को यहां से रवाना होने से पहले कोरोना वायरस के वैक्सीन की पहली डोज लग जाएगी। हालांकि, आइपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले प्रसिद्ध कृष्णा के लिए इंग्लैंड जाने से पहले वैक्सीन लगवानी मुश्किल होगी। इसे लेकर बीसीसीआइ के एक सूत्र ने कहा है कि कोविड-19 से उबरने के बाद आप एक अवधि के बाद ही वैक्सीनेशन करवा सकते हैं। अगर प्रसिद्ध 18 या 20 मई को निगेटिव आते हैं, तो भी उनको वैक्सीन की पहली डोज के लिए चार सप्ताह का इंतजार करना होगा। अगर सभी खिलाड़ी भारत में कोविशील्ड वैक्सीन लगवाते है तो इंग्लैंड में इसकी दूसरी डोज को लेने में आसानी होगी, क्योंकि यह ऑक्सफोर्ड की वैक्सीन है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.