सुरेश रैना ने क्या चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट को अनफॉलो कर दिया, जानिए क्या है सच

IPL 2020 CSK टीम के सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना ने सीजन के शुरू होने से पहले ही यूएई छोड़ दिया था और भारत आ गए थे। अब एक बार फिर से उन्हें और फ्रेंचाइजी को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ बातें सामने आई हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 03:05 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 03:12 PM (IST)
सुरेश रैना ने क्या चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट को अनफॉलो कर दिया, जानिए क्या है सच
सुरेश रैना सीएसके के कप्तान एम एस धौनी के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के सीनियर बल्लेबाज व उप-कप्तान सुरेश रैना आइपीएल 2020 के शुरु होने से पहले ही यूएई से भारत वापस लौट आए थे। उन्होंने कहा था कि निजी कारणों की वजह से वो ऐसा कर रहे हैं। अब इस बात की उम्मीद भी नहीं है कि सुरेश रैना कि इस सीजन में वापसी होगी और इस वक्त वो भारत में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। 

सुरेश रैना के यूएई छोड़ने के पीछे की एक वजह उनके और सीएसके मैनेजमेंट के बीच मनमुटाव को बताया जा रहा था, लेकिन उन्होंने इन सारी बातों को खारिज कर दिया था। अब शनिवार को सोशल मीडिया पर एक खबर सामने आई जिसमें कहा जा रहा था कि रैना और सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। ये खबर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर वायरल हो गई थी। 

अब इस खबर की सच्चाई ये है कि सुरेश रैना जो इस टीम के साथ पिछले दस सीजन से जुड़े हुए हैं वो अब भी टीम को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं। वहीं सीएसके की आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम भी रैना को फॉलो कर रहे हैं। रैना ने बेशक इस साल आइपीएल में खेलने से मना कर दिया था, लेकिन वो अब भी इस टीम का अभिन्न हिस्सा हैं। 

आपको बता दें कि सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने शनिवार को साफ कर दिया था कि रैना की इस सीजन में वापसी के बारे में हम नहीं सोच रहे हैं और उन्होंने खुद को उपलब्ध नहीं बताया है। सीएसके उनके निजी फैसला का सम्मान करता है और हम इस बारे में नहीं सोच रहे हैं। दरअसल सीएसके की लगातार दो हार के बाद फैंस मांग करने लगे कि सुरेश रैना की टीम में वापसी हो इसके बाद ही टीम के सीईओ कासी विश्वनाथ का बयान सामने आया था।   

@ImRaina unfollows @msdhoni & @ChennaiIPL 💔— Shameer Ahamed (@ShameerAhamed_7) September 26, 2020

** #Raina unfollow the @ChennaiIPL in Twitter **

Meanwhile #csk - pic.twitter.com/tvlykIZXju— Mahesh Mohanty (@ItsMahicasm) September 27, 2020

chat bot
आपका साथी