एक खिलाड़ी के मैनेजर की वजह से श्रीलंका के लिए नहीं खेल पाया ऑलराउंडर खिलाड़ी

श्रीलंका की टीम के चयन में एक खिलाड़ी के मैनेजर ने दखलअंदाजी करने की कोशिश की है। इसी की वजह से एक ऑलराउंडर को दूसरे टी20 मैच में मौका नहीं मिला। श्रीलंका की टीम में इस समय काफी उथल-पुथल चल रही है।

Vikash GaurThu, 29 Jul 2021 04:09 PM (IST)
श्रीलंका की टीम में उथल-पुथल मची हुई है

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। एक बार वनडे विश्व और एक बार टी20 विश्व कप जीत चुकी श्रीलंका की टीम के साथ इस समय सब कुछ ठीक नहीं है, क्योंकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को देश की सरकार चला रही है। खिलाड़ी करार से सहमत नहीं है, टीम का प्रदर्शन गिर रहा है और प्रमुख खिलाड़ी भी खेल नहीं रहे हैं और अब जो जानकारी सामने आई है, उसने सभी को चौंका दिया है, क्योंकि एक मैनेजर है, जिसकी वजह से खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में भी शामिल नहीं हो पा रहे हैं।

दरअसल, श्रीलंका की टीम ने भारत के साथ जारी तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज में वापसी की और लंबे अंतराल के बाद मैच जीता। वनडे में 1-2 से मिली हार के बाद टी20 सीरीज में बराबरी करना टीम के लिए बड़ी बात है, लेकिन इसी मैच में एक ऑलराउंडर को इसलिए मौका नहीं मिला, क्योंकि एक मैनेजर ने उनकी सिफारिश मैनेजमेंट, कोच और सपोर्ट स्टाफ से की थी।

मॉर्निंग स्पोर्ट्स की खबर के अनुसार, एक ऑलराउंडर के मैनेजर ने दूसरे खिलाड़ी के सलेक्शन को दूसरे टी20 मैच में प्रभावित करने की कोशिश की। सूत्र ने कहा, "उस मैनेजर के कारण टीम को काफी परेशानी हो रही है। हम भारत के खिलाफ दूसरे टी20 में प्रतिभाशाली ऑलराउंडर को टीम में शामिल करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सिर्फ खिलाड़ी के मैनेजर के कारण ऐसा नहीं हो सका।"

सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि हम उस खिलाड़ी को टीम में शामिल करना चाहते थे, लेकिन मैनेजर के प्रभाव के कारण ये फैसला वापस लेना पड़ा। दरअसल, मैनेजर ने अपने स्वार्थ के लिए चयन को प्रभावित करने की कोशिश की है। इतना ही नहीं, ये मैनेजर पहले भी विवादों में रह चुका है, क्योंकि लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन के दौरान अपने परिचित खिलाड़ियों से इस मैनेजर पर 10 फीसदी कमीशन लेने के आरोप लगे थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.