Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की मेजबानी कर सकता है श्रीलंका : Report

भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए अगले साल भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खटाई में पड़ सकती है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 03:09 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 03:09 PM (IST)
Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की मेजबानी कर सकता है श्रीलंका :  Report
Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की मेजबानी कर सकता है श्रीलंका : Report

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड के बीच अगले साल खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज की कोरोना महामारी की मार पड़ने की आशंका है। ऐसे कयास लयास लगाए जा रहे हैं कि सीरीज को स्थगित करना पड़ सकता है। ऐसे में खबर आ रही है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड इस सीरीज को अपने यहां कराने को इच्छुक है।

भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए अगले साल भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खटाई में पड़ सकती है। इसी सीरीज की मेजबानी के लिए पड़ोसी देश के क्रिकेट बोर्ड ने रूचि दिखाई है।

रिपोर्ट के मुताबिक अगले साल जनवरी में इंग्लैंड की टीम को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने श्रीलंका जाएगी। खबर है कि इंग्लिश टीम भारत के साथ खेली जाने वाली सीरीज के लिए श्रीलंका में ही रुक सकती है। इस साल मार्च में कोरोना महामारी फैलने की वजह से इंग्लैंड की टीम बिना टेस्ट सीरीज खेले ही वापस लौट गई थी।

"एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद इंग्लैंड की टीम के रुकने की संभावना है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ऐसे सुझाव के साथ आ सकती है कि भारत के खिलाफ इंग्लैंड की टीम उनके यहां खेले और सीरीज पूरा करे।"

इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका को कोलंबो में दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दो हफ्ते वार्म अप कर चुकी थी। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की वजह से टीम को बिना सीरीज खेले ही वापस लौटना पड़ा। महामारी फैलने की वजह से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को इंडियन प्रीमियर लीग को यूएई में शिफ्ट करना पड़ा।

पीटीआइ से बात करते हुए बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया कि अब तक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की तरफ से उन्होंने इस बारे में कोई भी आधिकारिक प्रस्ताव के बारे में नहीं सुना है। "इस वक्त बीसीसीआई ऐसे किसी भी प्रस्ताव के बारे में नहीं सोच रही क्योंकि इस सीरीज को करवाने में अभी कुछ महीने है।"

chat bot
आपका साथी