Ind vs SL: टी20 सीरीज में भारत पर मिली जीत से श्रीलंका बोर्ड खुश, की इनामी राशि देने की घोषणा

तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला जीतने के बाद श्रीलंका ने वापसी की और अगला दो मुकाबला जीत सीरीज अपने नाम की। साल 2008 के बाद यह पहला मौका था जब किसी द्विपक्षीय सीरीज में श्रीलंका की टीम को भारत के खिलाफ जीत मिली।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 12:04 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 12:04 PM (IST)
Ind vs SL: टी20 सीरीज में भारत पर मिली जीत से श्रीलंका बोर्ड खुश, की इनामी राशि देने की घोषणा
श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी-फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय टीम को श्रीलंका के दौरे पर टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला जीतने के बाद श्रीलंका ने वापसी की और अगला दो मुकाबला जीत सीरीज अपने नाम की। साल 2008 के बाद यह पहला मौका था जब किसी द्विपक्षीय सीरीज में श्रीलंका की टीम को भारत के खिलाफ जीत मिली। इस जीत के खुश होकर श्रीलंका क्रिकेट ने टीम को 10 हजार डॉलर का इनाम देने की घोषणा की है।

श्रीलंका की टीम ने भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज में शानदार खेल दिखाते हुए जीत हासिल की। भारतीय टीम सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में श्रीलंका के दौरे पर पहुंची थी। भारतीय टीम की कप्तानी अनुभवी शिखर धवन को सौंपी गई थी जबकि मुख्य कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ को इस दौरे पर भेजा गया था। टीम में कई नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया था और आखिरी दो मैच में युवाओं की टीम को उतारा गया।

श्रीलंका बोर्ड ने इन 3 बड़े खिलाड़ियों पर लगाया मोटा जुर्माना और किया 1 साल के लिए बैन, मिली इस गलती की सजा

टी20 सीरीज में श्रीलंका की टीम ने पहले मैच में 38 रन की हार का सामना करने के बाद वापसी की। कम अनुभवी टीम के साथ उतरी भारतीय टीम को श्रीलंका ने दूसरे टी20 में एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में हराया जबकि तीसरे मैच को एकतरफा कर जीता। इस सीरीज में टीम के प्रदर्शन से बोर्ड काफी खुश है।

Sri Lanka Cricket recognizes the National Team for winning the T20I Series.

The Executive Committee of Sri Lanka Cricket decided to award a sum of US$ 100,000 for the National team. READ⬇️https://t.co/ZDgGfe53OR

— Sri Lanka Cricket 🇱🇰 (@OfficialSLC) July 30, 2021

जानकारी के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस सीरीज में मिली जीत के बाद 10 हजार डॉलर की इनामी राशि दिए जाने की घोषणा की है। यह तकलीबन 74 लाख रुपये है जो टीम में बतौर जीत इनाम के तौर पर दिए जाएंगे।  

इंग्लैंड को विश्व चैंपियन बनाने वाले इस ऑलराउंडर ने अचानक छोड़ा क्रिकेट, इस वजह से लिया अनिश्चितकाल का ब्रेक

chat bot
आपका साथी