स्मृति मंधाना और इन भारतीय खिलाड़ियों ने किया इस वायरल गाने पर डांस, वीडियो भी हुआ वायरल

भारतीय महिला टीम की कई सदस्य इस समय आस्ट्रेलिया में वुमेंस बिग बैश लीग में खेल रही हैं और इसी दौरान एक बिल्डिंग में स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर समेत कई खिलाड़ियों ने वायरल सान्ग In Da Ghetto पर अपने डांस मूव्स दिखाए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:58 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:58 AM (IST)
स्मृति मंधाना और इन भारतीय खिलाड़ियों ने किया इस वायरल गाने पर डांस, वीडियो भी हुआ वायरल
भारतीय महिलाओं ने दिखाए अपने डांस मूव्स (फोटो इंस्टा)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। पुरुष क्रिकेटर हो या फिर महिला क्रिकेटर, हर कोई मैदान के बाहर मस्ती करता नजर आता है। यहां तक कि कुछ तो मैदान पर ही मस्ती करते हैं। वहीं, भारत की महिला क्रिकेट टीम की ओपनर स्मृति मंधाना, टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर, बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स, रिचा घोष और राधा यादव को टीम होटल में डांस करते देखा गया है। भारतीय महिला टीम की सदस्य स्मृति मंधाना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह वायरल हो रहे गाने 'In Da Ghetto' पर डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वायरल गाने पर अधिकांश लोगों को सुपर स्टोर्स में शूट करते देखा गया है, लेकिन स्मृति मंधाना और उनकी टीम के सदस्यों ने इसे एक इमारत के अंदर करने का फैसला किया है। उनकी टीम के साथी हरमनप्रीत कौर, जेमिमा रोड्रिग्स, रिचा घोष और राधा यादव को भी अपने डांस मूव्स दिखाते हुए वीडियो में देखा जा सकता है। स्मृति मंधाना द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, उनका कहना है कि उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया है।

दरअसल, स्मृति मंधाना ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि यह उनका विचार नहीं था और उन्हें यह डांस वीडियो करने के लिए मजबूर किया गया था, लेकिन उन्हें इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट से एक बहुत ही दिलचस्प जवाब मिला। उन्होंने लिखा, "निश्चित रूप से यह आपका विचार है।" आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं, जिसे स्टाइलिश प्लेयर स्मृति मंधाना ने शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Smriti Mandhana (@smriti_mandhana)

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस वीडियो में डांस करती नजर आ रहीं ये भारतीय महिला क्रिकेटर इस समय वुमेंस बिग बैश लीग में खेल रही हैं, जबकि आस्ट्रेलिया दौरे से बाकी खिलाड़ी लौट आई हैं। वहीं, स्मृति मंधाना की बात करें तो वे पिछले कुछ वर्षों में भारतीय महिला टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाने वालों में से एक हैं। उन्होंने देश के लिए 4 टेस्ट, 62 वनडे और 84 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

chat bot
आपका साथी