शुभमन गिल ने दूसरी पारी में टिम साउथी के गेंद पर लगाया चौका और स्टेडियम में दर्शक 'सचिन-सचिन' लगे चिल्लाने

टिम साउथी की एक गेंद पर शुभमन गिल ने जोरदार चौका जड़ा जिस पर गेंद गोली की रफ्तार से मिड आन क्षेत्र में चार रन के लिए चली गई। इसके तुरंत बाद स्टेडियम में मौजूद दर्शक सचिन-सचिन चिल्लाने लगे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:33 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:21 PM (IST)
शुभमन गिल ने दूसरी पारी में टिम साउथी के गेंद पर लगाया चौका और स्टेडियम में दर्शक 'सचिन-सचिन' लगे चिल्लाने
भारतीय टेस्ट टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर जब क्रिकेट खेला करते थे तो मैदान पर सचिन-सचिन की गूंज सुनाई देना आम बात होती थी, लेकिन उनके संन्यास लेने के आठ साल बाद उनके घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में रविवार को एक बार फिर सचिन-सचिन की गूंज सुनाई दी।

यह वाकया भारत की दूसरी पारी में 37वें ओवर के दौरान हुआ। इस ओवर में टिम साउथी की एक गेंद पर शुभमन गिल ने जोरदार चौका जड़ा, जिस पर गेंद गोली की रफ्तार से मिड आन क्षेत्र में चार रन के लिए चली गई। इसके तुरंत बाद स्टेडियम में मौजूद दर्शक सचिन-सचिन चिल्लाने लगे। दरअसल, इस तरह की चर्चाएं हैं कि शुभमन गिल और सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और शुभमन के चौका जड़ने पर सचिन-सचिन चिल्लाने की इसे एक वजह माना जा रहा है। हालांकि, मई में एक इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब के दौरान शुभमन गिल ने कहा था कि वह सिंगल हैं।

आपको बता दें कि शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज की चार पारियों में अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि वो अपनी पारी को बड़े स्कोर में तब्दील करने में सफल नहीं हो पाए। गिल ने कीवी टीम के खिलाफ चार पारियों में 52, 1, 44, 47 रन की पारी खेली थी। गिल की बल्लेबाजी के बारे में सचिन तेंदुलकर ने भी कहा था कि वो टीम इंडिया के लिए किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं, लेकिन उन्हें अब अपनी पारी को बड़ी पारी में तब्दील करने की जरूरत है। सचिन ने कहा था कि गिल में रन बनाने की भूख है और ये साफ तौर पर दिखता है। आपको बता दें कि गिल ने अब तक 10 टेस्ट मैचों में 32.82 की औसत से 558 रन बनाए हैं और उनका बेस्ट स्कोर 91 रन रहा है। 

chat bot
आपका साथी