11 घंटे की ड्राइव के बाद शिखर धवन और श्रेयस अय्यर पहुंचे अहमदाबाद, T20 सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़े

Ind vs Eng भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज शिखर धवन और श्रेयस अय्यर मंगलवार को भारतीय टीम के साथ जुड़ गए। टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है और सारे मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 07:16 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 07:16 PM (IST)
11 घंटे की ड्राइव के बाद शिखर धवन और श्रेयस अय्यर पहुंचे अहमदाबाद, T20 सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़े
भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन व श्रेयस अय्यर (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs Eng: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन और श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ गए। आपको बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद पांचों टी20 मुकाबले खेले जाएंगे। शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और श्रेयस की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, टीम इंडिया के साथ एक बार फिर से जुड़ने के बाद काफी अच्छा लग रहा है। इसके साथ उन्होंने भारत का झंडा भी लगाया। 

Playing it cool with Mr Iyer 😎 Great to be back with Team India 🇮🇳 @ShreyasIyer15 pic.twitter.com/DKYgo2gf0k— Shikhar Dhawan (@SDhawan25) March 2, 2021

इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि, 11 घंटे की लंबी ड्राइव के बाद अहमदाबाद पहुंचे। आइए देखें क्या ये मुस्कान लंबे समय तक रहती है। 

आपको बता दें कि, भारतीय टीम के साथ जुड़ने से पहले दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी घरेलू टीमों के लिए विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट 2021 में खेल रहे थे। धवन की बात करें तो शुरुआती मुकाबलों में वो अपनी टीम के लिए ज्यादा रन नहीं बना पाए थे, लेकिन महाराष्ट्र के खिलाफ 153 रन की पारी खेलकर फिर से उन्होंने अपनी लय हासिल कर ली थी। उन्होंने 113 गेंदों का सामना करते हुए 153 रन बनाए और दिल्ली ने 330 रन के टारगेट को हासिल कर लिया था। वहीं श्रेयस अय्यर ने भी मुंबई के लिए काफी अच्छी बल्लेबाजी की थी और दो शतक जड़े थे। 

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में पहली बार सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल तेवतिया को शामिल किया गया है। दोनों देशों के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहला टी20 मुकाबला 12 मार्च से खेला जाएगा। 

chat bot
आपका साथी