शाकिब अल हसन ने बीच मैच में की शर्मनाक हरकत, विकेट पर मारी लात और अंपायर से भी भिड़े

सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दिख रहा है कि शाकिब अल हसन विकेट पर लात मार रहे हैं साथ ही इसके ठीक बाद वो अंपायर से भी बहस करते नजर आए। वहीं एक अन्य वीडियो में तो उन्होंने विकेट ही उखाड़ फेंकी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 06:44 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 10:28 PM (IST)
शाकिब अल हसन ने बीच मैच में की शर्मनाक हरकत,  विकेट पर मारी लात और अंपायर से भी भिड़े
बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट के मैदान पर कई ऐसे मौके आए हैं जब अंपायर के फैसले से नाराज होकर बल्लेबाज या गेंदबाज ने ऐसी हरकत कर बैठते हैं जो जैंटलमैन गेम को शर्मशार कर देता है। अब वनडे क्रिकेट में दुनिया के नंबर एक ऑलराउंडर बांग्लादेश के शाकिब अल हसन ने ढ़ाका प्रीमियर लीग के दौरान ऐसी हरकत कर दी जो इतने बड़े दिग्गज खिलाड़ी को शायद ही शोभा देता हो। दरअसल सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दिख रहा है कि, शाकिब अल हसन विकेट पर लात मार रहे हैं साथ ही इसके ठीक बाद वो अंपायर से भी बहस करते नजर आए। वहीं एक अन्य वीडियो में तो उन्होंने विकेट ही उखाड़ फेंकी। 

दरअसल ढ़ाका प्रीमियर लीग में शाकिब मोहम्मदन स्पोर्टिंग क्लब की तरफ से खेलते हुए विरोधी टीम के बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम को गेंदबाजी कर रहे थे। एक गेंद रहीम के पैड पर लगी और शाकिब ने एलबीडब्यू की अपील कर दी जिसे अंपायर ने खारिज कर दिया। अंपायर के इस फैसले से वो इतने नाराज हुए कि, पहले उन्होंने विकेट को लात मारी और फिर अंपायर से बहस करने लगे। इसके बाद उनकी टीम के अन्य खिलाड़ी वहां पहुंचे और मामले को शांत करने की कोशिश की। 

Shit Shakib..! You cannot do this. YOU CANNOT DO THIS. #DhakaLeague It’s a shame. pic.twitter.com/WPlO1cByZZ

— Saif Hasnat (@saifhasnat) June 11, 2021

इसके बाद जो दूसरा वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि, शाकिब ने सारी हदें पार कर दी। उसमें दिख रहा है कि, अंपायर के साथ बातचीत के दौरान उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने हाथों से स्टंप्स को उखाड़ फेंके और विकेट को पिच पर पटक दिया। शाकिब अल हसन ने जो किया उसे लेकर क्रिकेट फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। फैंस ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड व आइसीसी ये यहां तक मांग कर दी उन्हें बैन किया जाए। 

One more... Shakib completely lost his cool. Twice in a single game. #DhakaLeague Such a shame! Words fell short to describe these... Chih... pic.twitter.com/iUDxbDHcXZ— Saif Hasnat (@saifhasnat) June 11, 2021

बाद में शाकिब अल हसन ने अपने बर्ताव के लिए सबसे माफी मांगी। 

chat bot
आपका साथी