तिहरा शतक जमाने के बाद सरफराज ने बनाई आतिशी सेंचुरी, 12 गेंद में जमाए 8 चौके

Ranji Trophy उत्तर प्रदेश के खिलाफ नाबाद तिहरा शतक जमाने के बाद अब सरफराज ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ शानदार शतक जड़ा है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 01:44 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jan 2020 01:44 PM (IST)
तिहरा शतक जमाने के बाद सरफराज ने बनाई आतिशी सेंचुरी, 12 गेंद में जमाए 8 चौके
तिहरा शतक जमाने के बाद सरफराज ने बनाई आतिशी सेंचुरी, 12 गेंद में जमाए 8 चौके

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। उत्तर प्रदेश के खिलाफ नाबाद तिहरा शतक जमाने के बाद अब सरफराज ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ शानदार शतक जड़ा है। यह उनका टूर्नामेंट में लगातार दूसरा शतक है जो उन्होंने सोमवार को मुंबई की तरफ से खेलते हुए हिमाचल के खिलाफ पहली पारी में बनाया।

मुंबई क्रिकेट टीम सोमवार को रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेलने उतरी। पहले दिन हिमचल की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और महज 13 रन के स्कोर पर जय बिस्टा अपना विकेट गंवा बैठे। इसके बाद दो लगातार झटके गए जिसमें 14 रन के स्कोर पर भुपेन लालवानी और 16 के स्कोर पर हार्दिक तोमर का विकेट गिरा।

सरफराज ने जमाया शतक, पारी को संभाला

तीन विकेट गिरने के बाद मुंबई की पारी को सरफराज खान ने संभाला और लगातार दूसरा शतक जमाया। पिछले मैच में तिहरा शतक जमाकर नाबाद रहने वाली सरफराज ने हिमाचल के खिलाफ मैच में भी बेहतरीन बल्लेबाजी की। 102 गेंद पर उन्होंने अपना शतक पूरा किया। 67 गेंद पर 52 रन बनाकर खेल रहे सरफराज ने शतक तक पहुंचने के लिए इसके बाद महज 35 गेंद का सामना किया।

HUNDRED: The run-glut continues! 

Sarfaraz Khan completes a fine counter-attacking century as Mumbai move past 170 against Himachal Pradesh. 

Follow it live  https://t.co/OljC14skZn" rel="nofollow#HPvMUM #RanjiTrophy @paytm @MumbaiCricAssoc pic.twitter.com/TPfdqd5rnO — BCCI Domestic (@BCCIdomestic) January 27, 2020

लंच के बाद सरफराज की आतिशी बल्लेबाजी

सरफराज ने लंच के बाद शानदार खेल दिखाते हुए उन्होंने अपना शतक पूरा किया। उन्होंने राधव धवन के ओवर में तीन चौके लगातार लगाए तो पंकज जसवाल को पांच चौके जड़ डाले। लंच के बाद 52 के स्कोर के अपनी पारी आगे बढ़ाने वाली सरफराज ने पलक झपकते ही शतक पूरा कर लिया।

chat bot
आपका साथी