सलमान खान ने किया अपने दबंग और पसंदीदा प्लेयर का खुलासा, आप भी जान लीजिए

Ind vs WI 1st ODI बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया है कि उनका पसंदीदा प्लेयर कौन है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 05:02 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 08:12 PM (IST)
सलमान खान ने किया अपने दबंग और पसंदीदा प्लेयर का खुलासा, आप भी जान लीजिए
सलमान खान ने किया अपने दबंग और पसंदीदा प्लेयर का खुलासा, आप भी जान लीजिए

नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs WI 1st ODI Salman Khan Dabangg player: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अपनी सुपरहिट फिल्म दबंग के तीसरे पार्ट को प्रमोट करने के लिए सलमान खान स्टार स्पोर्ट्स के स्टूडियो पहुंचे, जहां मैच से पहले उन्होंने क्रिकेट से जुड़ी तमाम बातों के अलावा अपनी जिदंगी के बारे में कई खुलासे किए। सलमान ने इसी दौरान ये भी खुलासा किया है कि उनका पसंदीदा प्लेयर कौन है।

सलमान खान ने अपने फेवरिट क्रिकेटर के अलावा दबंल प्लेयर का भी खुलासा किया है। भारत बनाम वेस्टइंडीज के पहले वनडे के दौरान ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर पर इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया। सलमान खान ने ये भी बताया है कि वो दबंग खिलाड़ी हैं। हालांकि, निजी तौर पर सलमान खान भारतीय टीम के एक और खिलाड़ी को जानते हैं, जिसके बारे में भी उन्होंने इस इंटरव्यू में खुलासा किया है।

निजी तौर पर इस खिलाड़ी को जानते हैं सलमान खान

दबंग एक्टर सलमान खान ने कहा, "मैं निजी तौर पर केदार जाधव को जानता हूं, लेकिन मेरे पसंदीदा क्रिकेटर एमएस धौनी हैं। वह एक दबंग प्लेयर हैं।" वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से महेंद्र सिंह धौनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं लौटे हैं। बावजूद इसके धौनी की फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के इकलौते ऐसे शख्स नहीं हैं, जिन्हें धौनी पसंद हैं। कई और स्टार भी धौनी की तारीफें करते थकते नहीं हैं।

38 साल के महेंद्र सिंह धौनी की मैदान पर कब वापसी होगी किसी को नहीं पता। यहां तक कि खुद धौनी भी कहते हैं कि जनवरी से पहले उन्हें मत पूछिए कि वे कब वापसी करेंगे। बता दें कि जनवरी में भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों टी20 सीरीज खेलनी है। इसके बाद भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा है। अब देखना ये है कि क्या धौनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे या फिर सीधे आइपीएल में नज़र आएंगे।

chat bot
आपका साथी