युवा लेग स्पिनर की फिरकी के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने एक छोटे से बच्चे की सराहना करते हुए उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक तरह से सचिन तेंदुलकर इस युवा लेग स्पिनर की फिरकी के मुरीद हो गए हैं क्योंकि इसकी गेंद काफी टर्न हो रही है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 02:07 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 02:07 PM (IST)
युवा लेग स्पिनर की फिरकी के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
सचिन तेंदुलकर युवा लेग स्पिनर के मुरीद हो गए हैं

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बच्चा बेहतरीन तरीके से लेग स्पिन गेंदबाजी करता नजर आ रहा है, जिसकी तारीफ करने से सचिन तेंदुलकर खुद को रोक नहीं पाए। एक या दो नहीं, बल्कि जितनी भी बार ये गेंदबाज गेंद फेंक रहा है, उतनी बार बल्लेबाज भी चकमा खा रहा है, क्योंकि गेंद खराब पिच पर भी अच्छी खासी स्पिन हो रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन तेंदलुकर ने लिखा कि उन्हें यह वीडियो एक दोस्त ने भेजा और युवा लेग स्पिनर के वायरल वीडियो को देखकर इस छोटे लड़के में खेल के लिए प्यार और जुनून स्पष्ट दिख रहा है। वीडियो में बच्चा लेग स्पिन से लगातार बल्लेबाजों को चकमा देते हुए दिखाई दे रहा है। इसमें कोई भी बल्लेबाज उस बच्चे की गेंद को खेल नहीं पा रहा है। बच्चे ने कई बार बल्लेबाज को बोल्ड भी किया। वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

Wow! 😯

Received this video from a friend…

It's brilliant. The love and passion this little boy has for the game is evident.#CricketTwitter pic.twitter.com/q8BLqWVVl2— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) October 14, 2021

सचिन ने वीडियो के कैप्शन में आगे लिखा, "वाह, यह वीडियो एक दोस्त से मिला जो शानदार है। इस नन्हे बालक में खेल के प्रति जो प्रेम और जुनून है, वह स्पष्ट दिख रहा है।" वहीं, अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने भी इस बच्चे की सराहना की। हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि ये बच्चा किसी एकेडमी का है या फिर अभी भी किसी गली में खेलता है।

chat bot
आपका साथी