बल्लेबाजी के लिए जाने से पहले बेटी के साथ कुछ ऐसे खेले रोहित शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

वेस्टइंडीज के खिलाफ ओपनिंग पर जाने से पहले रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा के साथ कुछ मस्ती की जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 01:49 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 01:49 PM (IST)
बल्लेबाजी के लिए जाने से पहले बेटी के साथ कुछ ऐसे खेले रोहित शर्मा, वीडियो हुआ वायरल
बल्लेबाजी के लिए जाने से पहले बेटी के साथ कुछ ऐसे खेले रोहित शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत बनाम वेस्टइंडीज टी20 मैच देखने के लिए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह बेटी समायरा के साथ स्टेडियम पहुंचीं। मैच शुरू होने से ठीक पहले रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम से बाहर निकले और पास ही में बने फैमिली बॉक्स में अपनी बेटी को एंटरटेन करने लगे। बाद में मैदान में जाकर रोहित शर्मा ने बल्ले से हजारों दर्शकों को एंटरटेन किया।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तूफानी 71 रन की पारी खेलने से पहले रोहित शर्मा पैड पहनकर हाथ में ग्लव्स और हेलमेट लेकर थोड़ी देर के लिए ड्रेसिंग रूम से बाहर आए। यहां उनके कुछ फैंस खड़े थे, लेकिन उन्होंने कुछ सेकेंड अपनी बेटी समायरा के साथ बिताने का फैसला किया। रोहित शर्मा ने इशारों-इशारों में बेटी से बात और कुछ अजीब से हरकतें भी कीं जो अक्सर पिता अपने बच्चों के साथ करता है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वीडियो

बेटी समायरा के साथ खेलते हुए दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा का वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में मुंबई इंडियंस ने लिखा है, "अनुमान लगाइए कौन है जो स्टैंड्स में रोहित शर्मा से बात कर रहा है? हिंट - ये है कि वो एक बेबी है।" इसी बात और रोहित शर्मा की क्यूट हरकतों से पता चल रहा है कि वो अपनी बेटी के साथ बात कर रहे हैं। आप भी देखिए ये क्यूट वीडियो

 

View this post on Instagram

Guess who is @rohitsharma45 talking to in the stands? 🤔 . Hint: 👶🏻 . #OneFamily #CricketMeriJaan #INDvWI

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on Dec 11, 2019 at 6:05am PST

लंबे समय के बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका उनका कोई मुकाबला देखने के लिए बेटी के साथ स्टेडियम में पहुंची थीं। ऐसे में रोहित शर्मा ने भी उन लोगों को निराश नहीं किया। पिछले दो मैचों में फ्लॉप रहने वाले रोहित शर्मा ने 34 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्कों की मदद से 71 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं, जब रोहित शर्मा आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूप लौट रहे थे तो पत्नी रितिका बेटी को गोद में लिए उनका अभिवादन कर रही थीं।

chat bot
आपका साथी