इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चेन्नई पहुंचे रोहित शर्मा समेत ये दिग्गज खिलाड़ी

Ind vs Eng इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले चेन्नई में खेले जाने हैं। इसी वजह से भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर यहां पहुंच गए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 08:07 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 08:07 AM (IST)
इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चेन्नई पहुंचे रोहित शर्मा समेत ये दिग्गज खिलाड़ी
रोहित, रहाणे और शार्दुल चेन्नई पहुंच गए हैं (फाइल फोटो)

चेन्नई, पीटीआइ। Ind vs Eng: ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में टेस्ट सीरीज में 2-1 से धूल चटाने के बाद अब भारतीय टीम अपने नए मिशन पर है, जहां उसे घरेलू सरजमीं पर इंग्लैंड से चार मैचों की टेस्ट सीरीज में दो-दो हाथ करने हैं। इस टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएंगे। इसी वजह से भारतीय टीम के कुछ बड़े खिलाड़ी चेन्नई पहुंच गए हैं, जहां उन्हें क्वारंटाइन में रहना होगा।

भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर मंगलवार को मुंबई से चेन्नई पहुंच गए। यहां भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच खेलने हैं। अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर सीधे मुंबई से यहां पहुंचे हैं। ये सभी खिलाड़ी उस होटल में पहुंचे हैं, जहां भारतीय टीम के अन्य सदस्य भी जल्द जुड़ने वाले हैं। सभी को सख्त क्वारंटाइन प्रक्रिया से गुजरना होगा।

वहीं, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली सहित अन्य भारतीय खिलाड़ी बुधवार 27 जनवरी को यहां पहुंचने वाले हैं। उधर, इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और स्पिनर मोइन अली पहले ही यहां मौजूद हैं, जबकि टीम के अन्य सदस्य बुधवार को यहां पहुंचने वाले हैं। इंग्लैंड के खिलाड़ी सीधे श्रीलंका से यहां पहुंचने वाले हैं, क्योंकि श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच हाल ही में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म हुई है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से 9 फरवरी के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला भारतीय समय के अनुसार सुबह साढ़े 9 बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबला का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों के अलावा हॉट स्टार पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग होगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों से बाहर रहने वाले विराट कोहली अब पितृत्व अवकाश से लौट आए हैं। वे इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे।

chat bot
आपका साथी