IPL2021: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पर फैसला, हुई घोषणा रिषभ पंत और श्रेयर में कौन संभालेगा कमान

दिल्ली की टीम के नियमित कप्तान अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। उनको कंधे में चोट लगी थी जिसकी सर्जरी कराई गई। अब उन्होंने फिटनेस हासिल कर लिया है और इस सीजन के बचे हुए मुकाबलों में खेलने के लिए तैयार हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:58 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:03 PM (IST)
IPL2021: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पर फैसला, हुई घोषणा रिषभ पंत और श्रेयर में कौन संभालेगा कमान
दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होने जा रहा है। श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के वजह से टीम की कप्तानी करने उतरे रिषभ पंत ही पूरे सीजन में यह जिम्मेदारी निभाते नजर आएंगे। टीम के सह मालिक ने इस बात की घोषणा की है कि पंत बतौर कप्तान टीम को अपनी सेवा देना जारी रखेंगे।

बीसीसीआइ ने इस सीजन को मार्च में शुरू कराया था लेकिन बायो बबल में खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था। 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच अब इस सीजन के बचे हुए मुकाबलों को कराया जा रहा है।

🚨 OFFICIAL STATEMENT 🚨

JSW-GMR co-owned Delhi Capitals today announced that Rishabh Pant will continue as Captain for the remainder of the #IPL2021 season.#YehHaiNayiDilli pic.twitter.com/yTp2CZHqYj

— Delhi Capitals (@DelhiCapitals) September 16, 2021

टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले दिल्ली की टीम के नियमित कप्तान अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। उनको कंधे में चोट लगी थी जिसकी सर्जरी कराई गई। अब उन्होंने फिटनेस हासिल कर लिया है और इस सीजन के बचे हुए मुकाबलों में खेलने के लिए तैयार हैं।

chat bot
आपका साथी