रिषभ पंत हुए फ्लॉप तो फैंस ने सुनाई खरी-खोटी, कहा- MS Dhoni को लाओ वापस

India vs South Africa टीम इंडिया के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 03:26 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 03:26 PM (IST)
रिषभ पंत हुए फ्लॉप तो फैंस ने सुनाई खरी-खोटी, कहा- MS Dhoni को लाओ वापस
रिषभ पंत हुए फ्लॉप तो फैंस ने सुनाई खरी-खोटी, कहा- MS Dhoni को लाओ वापस

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs South Africa: टीम इंडिया के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए हैं। वेस्टइंडीज के दौरे पर सिर्फ एक अर्धशतक लगाने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज रिषभ पंत एक बार फिर से दहाई का आंकड़ा तक नहीं पार कर पाए। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहाली में खेले गए दूसरे टी20 मैच में रिषभ पंत 4 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। 

रिषभ पंत के साथ टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट की पिछली 10 पारियों में ऐसा सातवीं बार है जब वे दहाई का आंकड़ा तक नहीं पार कर पाए हैं। रिषभ पंत टी20 क्रिकेट की पिछली दस पारियों में 9 बार आउट हुए हैं, जिसमें से वे 7 बार अपने निजी स्कोर को दो अंकों में भी नहीं ले जा पाए हैं। ऐसे में रिषभ पंत के टीम में बने रहने पर फिर से सवाल खड़े हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एमएस धौनी को वापस लाने की आवाज उठ गई है। 

मोहाली में साउथ अफ्रीका के खिलाप गलत शॉट खेलकर आउट हुए रिषभ पंत को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि रिषभ पंत को कब तक भारतीय टीम मौका देगी। ईशान किशन और संजू सैमसन जैसे युवा खिलाड़ियों को भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मौका दिया जाना चाहिए। इसके अलावा एक फैन ने ये भी लिखा है कि एमएस धौनी को अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए वापस लाओ। 

Bring him back ..... Becoz India need him now and he his best for the T20 World Cup #RishabhPant #DhoniInBillionHearts pic.twitter.com/l5OGk9PIJc

— Abhishek Singh (@__iamabhi_) 19 September 2019

Fans searching MS Dhoni right now after form of Rishab Pant #RishabhPant pic.twitter.com/dcNsJDubJO — Biswajit Biswas (@biswajit115rcc) 19 September 2019

Rishabh Pant's batting technique pic.twitter.com/AXW4dpG1JN

— Arun LoL (@dhaikilokatweet) 18 September 2019

Man of the Match is Rishabh Pant

Well played boy pic.twitter.com/KrxXTSF0VE — Sajan Randhawa💙 (@SAJAN_Aamirian) 18 September 2019

आपको बता दें, एमएस धौनी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वेस्टइंडीज दौरे के बाद वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं बताए गए। ऐसे में अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या धौनी को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में उतारा जाएगा या फिर रिषभ पंत के अगले मैच में फेल होने के बाद संजू सैमसन या फिर ईशान किशन को मौका दिया जाएगा। 

रिषभ पंत को टी20 क्रिकेट में नंबर चार पर मौका दिया जा रहा है। रिषभ पंत ने 18.66 के औसत से इस पोजिशन पर रन बनाए हैं। वहीं, एमएस धौनी का नंबर चार पर औसत 50 से ऊपर का है। इसके अलावा धौनी को किसी भी परिस्थिति में रन बनाने का अनुभव है और वे सबसे बड़े मैच फिनिशर के तौर पर जाने जाते हैं।  

chat bot
आपका साथी